Begin typing your search above and press return to search.

CG-बीजेपी नेता की हत्या के बाद कांग्रेसी नेताओं को जान से मारने की धमकी, नक्सलियों ने लगाये बैनर-पोस्टर

CG-बीजेपी नेता की हत्या के बाद कांग्रेसी नेताओं को जान से मारने की धमकी, नक्सलियों ने लगाये बैनर-पोस्टर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नारायणपुर। पहले चरण के चुनाव से पहले ही नारायणपुर में नक्सलियों ने बीजेपी नेता की हत्या कर दी थी। अब नक्सलियों ने कांग्रेस नेताओं की हत्या करने की धमकी दी है। नक्सलियों ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करते हुए दो कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ बैनर-पोस्टर लगाकर जान से मारने की धमकी दी। नीचे देखें पोस्टर...


बता दें कि 4 नवम्बर को नारायणपुर में बीजेपी नेता रतन दुबे की हत्या नक्सलियों ने कर दी थी। मृतक नेता भाजपा नारायणपुर जिला उपाध्यक्ष व जनपद सदस्य के पद पर थे। घटना कौशलनार क्षेत्र की थी। जानकारी मुताबिक, भाजपा नेता रतन दुबे चुनाव प्रचार के लिए कौशलनार निकले थे। इस दौरान नक्सलियों ने हत्या कर दी।

वहीँ दूसरी हत्या 20 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के मोहल्ला मानपुर में घर घुसकर बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक बीजेपी नेता का नाम बिरझू तारम था। घटना मानपुर थाना क्षेत्र के सरखेड़ा गांव की थी।

बता दें, छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को पहले चरण में मतदान है और प्रदेश में आचार संहिता भी लागू है। इस तरह की घटना ने लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story