Begin typing your search above and press return to search.

CG Bilaspur News: शराब को लेकर बार में NSUI-ABVP के नेताओं के बीच सिर फुटव्वल, एक दूसरे से जमकर मारपीट, लहूलुहान हालत में पहुंचे थाने...

CG Bilaspur News: शराब को लेकर बार में NSUI-ABVP के नेताओं के बीच सिर फुटव्वल, एक दूसरे से जमकर मारपीट, लहूलुहान हालत में पहुंचे थाने...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Bilaspur News बिलासपुर। न्यायधानी में शुक्रवार की रात एनएसयूआई और एबीवीपी नेताओं के बीच बार में जमकर विवाद हुआ। बार से बाहर निकलने के बाद दोनों पक्षों में सिर फुटव्वल भी देखने को मिला। घटना में एबीवीपी के जिला महामंत्री आयुष तिवारी के सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद लहूलुहान हालत में दोनों पक्षों के नेता शिकायत करने थाने पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घटना में एनएसयूआई के भी कुछ नेता घायल हुए है। बिलासपुर सीविल लाइन पुलिस ने दोनों की शिकायतों पर अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

नीचे पढ़ें थाने में दी शिकायत...

अंशुमन दुबे द्वारा दी शिकायत के मुताबिक,

मैं राजस्व कालोनी सरकण्डा का निवासी हूँ। रियल स्टेट का काम करता हूँ कि दिनांक 14.10.2023 के 00:35 बजे मैं, विशाल वर्मा, रियांश ठाकुर के साथ 36 माल से निकला तो बाहर मुझे आयुष तिवारी, पीयूष तिवारी व उनका अन्य साथी मिले और बोले शराब पिलाओ मैं बोला मेरे पास पैसा नही है नवरात्रि चालू होने वाला है। मैं जब घर जाने के लिये आगे बढा तो कलेक्ट्रेट के पास मुझे रोककर मां बहन की गंदी गंदी गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये अपने हाथ में पहने हुए कडा, हाथ मुक्का से मारपीट किये मेरे साथी विशाल वर्मा, रियांश ठाकुर बीच बचाव करने आये तो उनको भी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिया गया मारपीट करने से मुझे सिर में चोंट लगी है विशाल वर्मा एवं रियांश सिंह को भी चोंटे आई है। आयुष तिवारी, पीयूष तिवारी एवं अन्य द्वारा गाली गलौज करने से मुझे एवं मेरे साथियों को सुनने में बुरा लगा है।

आयुष तिवारी की शिकायत के मुताबिक

मैं सरकण्डा शिवम होम का निवासी हूँ । सामाजिक काम करता हूँ कि दिनांक 14.10.2023 को रात करीबन 00:30 बजे अपने भाई पीयूष तिवारी को लेने के लिये 36 माल के पास गया था । वहां पर ऋषि गौतम, अंशुमन दुबे एवं अन्य लोग मिले जो मेरे भाई पीयूष तिवारी को गाली गलौज कर रहे थे मेरे द्वारा गाली गलौज करने से मना किया गया तो वे लोग बोले तू कौन होता मना करने वाला तू बीच में आयेगा तो तेरे को भी जान से मारकर खत्म कर देगे की धमकी देते हुये मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौज किये जो मुझे सुनने में बहुत खराब लगा। तब गाली देने से मना किया उसके बाद मैं आगे बढा तो कलेक्ट्रेट के पास ऋषि गौतम, अंशुमन दुबे एवं अन्य सभी ने मिलकर एक राय होकर मुझे रोककर पत्थर, राड से मेरे सिर में लगातार मारपीट किये जिससे सिर में बहुत चोंट लगा है खून निकला है, बांये हाथ की कलाई में भी चोंट लगी है। घटना को मेरा भाई पीयूष तिवारी एवं अन्य लोग देखे सुने एवं बीच बचाव किये है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story