Begin typing your search above and press return to search.

CG बिलासपुर न्यूज़: NSUI के प्रदेश सचिव की गुंडई, कांग्रेस महासचिव पर चढ़ाई गाड़ी, हमले में दो लोग गंभीर, देखें वीडियो...

CG बिलासपुर न्यूज़: NSUI के प्रदेश सचिव की गुंडई, कांग्रेस महासचिव पर चढ़ाई गाड़ी, हमले में दो लोग गंभीर, देखें वीडियो...
X
By Sandeep Kumar

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में एनएसयूआई के प्रदेश सचिव की गुंडाई देखने को मिली। एनएसयूआई सचिव ने अपनी कार से युवा कांग्रेस के महासचिव को रौंदने की कोशिश की। इस घटना में महासचिव सिद्धू श्रीवास्तव सहित और मंजीत सोनी को गंभीर चोट आई है। इनमे से एक को गंभीर हालत में अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जबकि दूसरे का इलाज सिम्स में चल रहा है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है,जिसमें घटना साफ तौर पर दिख रही है। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बीते रविवार के शाम की है। गोंडपारा निवासी सिद्धू श्रीवास्तव अपने दोस्त मंजीत सोनी के साथ मोहल्ले में ही किराना दुकान गया था। इस दौरान उसका अभिजीत श्रीवास्तव से पुराने विवाद के चलते बहस हो गई। सिद्धू श्रीवास्तव जिला शहर युवा कांग्रेस महासचिव है। दोनों के बीच हाथापाई भी हुई पर लोगों के बीच बचाव के चलते मामला उस समय शांत हो गया। थोड़ी देर बाद अभिजीत श्रीवास्तव ने विवाद की जानकारी एनएसयूआई प्रदेश सचिव अमीन खान को फोन कर दी।

सूचना मिलने पर एनएसयूआई प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव सफेद रंग की आईटेन कार में साथियों के साथ पहुंचा और विवाद वाले स्थान पर बाइक में आगे बढ़ रहे युवा कांग्रेस महासचिव सहित कुछ अन्य लोगों पर कार चढ़ा कर तेजी से आगे बढ़ गया। घटना में युवा कांग्रेस महासचिव सिद्धू श्रीवास्तव व मंजीत सोनी को गंभीर चोटे आई। दोनों को सिम्स ले जाया गया, जहां से मंजीत को अपोलो रेफर कर दिया गया है। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ।

मामले में सिद्धू श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने अभिजीत श्रीवास्तव, अमीन खान, अमान खान, सुभाष श्रीवास्तव के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। कोतवाली टीआई उत्तम साहू ने कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद और धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story