Begin typing your search above and press return to search.

CG Bilaigarh News: रक्षा बंधन मानने जा रहे मां-बेटे की गई जान, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर...

CG Bilaigarh News: रक्षा बंधन मानने जा रहे मां-बेटे की गई जान, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलाईगढ़। रक्षाबंधन मनाने जा रहे मां बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मां बेटे हसुवा गांव जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही जान चले गई। घटना गिरौद थाना क्षेत्र के खपरिडीह की है।

जानकारी के मुताबिक, मिरचिद गांव की रहने वाली खोलबहारी बाई 62 वर्ष अपने बेटे जनोहर साहू 45 वर्ष के साथ हसुवा रक्षाबंधन मनाने जा रही थी। इस दौरान खपरीडीह के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और मां बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस घटना पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इसकी जानकारी मृतकों के परिजनों को दी। इधर, इस घटना में मां-बेटे की मौत की सूचना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, गांव में मातम पसरा हुआ है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story