Begin typing your search above and press return to search.

CG Bijapur News-पुलिसकर्मी की हत्याः राखी बंधवाने आये आरक्षक का अपहरण, फिर नक्सलियों ने ले ली जान, गांव में शव को फेंका

CG Bijapur News-पुलिसकर्मी की हत्याः राखी बंधवाने आये आरक्षक का अपहरण, फिर नक्सलियों ने ले ली जान, गांव में शव को फेंका
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Bijapur News बीजापुर। रक्षाबंधन त्योहार मनाने आये सहायक आरक्षक की नक्सलियों ने हत्या कर दी। सहायक आरक्षक छुट्टी लेकर राखी बंधवाने के लिए अपने गांव आया था। इस दौरान नक्सलियों ने गांव से अगवा कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद शव को नक्सलियों ने गांव में ही फेंक दिया था। घटना गंगालूर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, तोयनार थाने में पदस्थ बुधराम अवलम 30 अगस्त को छुट्टी लेकर अपने गांव जांगला गांव आया था। बुधवार की शाम अपने भतीजे को छोड़ने के लिए पास के गांव डुवालीकरका आया था।

इस दौरान कुछ नक्सली गांव में पहुंचे और सहायक आरक्षक का अपहरण कर उसे अपने साथ जंगल ले गए। यहां पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

घटना के बाद उसके शव को गांव में ही फेंक दिया। गांव वालों को इसकी जानकारी लगी तो मौके पर मृतक के परिजन भी पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story