Begin typing your search above and press return to search.

CG-भीषण हादसा: उपसरपंच और पटवारी पति की मौत, चार अन्य घायल, पिकनिक मनाकर लौट रहे थे, तभी हुआ हादसा

CG-भीषण हादसा: उपसरपंच और पटवारी पति की मौत, चार अन्य घायल, पिकनिक मनाकर लौट रहे थे, तभी हुआ हादसा
X

accident

By Sandeep Kumar

सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती में आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में उप सरपंच और पार्षद पति की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है, सभी नये साल पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे, लौटते समय उनकी कार टकरा गई।

जानकारी के मुताबिक, घटना बाराद्वार थाना क्षेत्र की है। लवसरा गांव के उपसरपंच चतुरमन सह, पटवारी पति रवि कंवर सहित छह लोग पिकनिक मनाने के लिए बाराद्वार गए थे। आज सुबह लवसरा लौटते वक्त धनेलीभाठा के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर घर की बाउंड्रीवाल से टकरा गई।

इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना में उपसरपंच और पटवारी पति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सुरेंद्र बरेठ, हीरेन्द्र साहू, ईश्वर साहू और राजेंद्र सिदार गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story