Begin typing your search above and press return to search.

CG-बेटी की इस बात से नाराज था पिता, फिर पूरे परिवार पर किया तलवार से जानलेवा हमला, एक की मौत, दो बेटी और पत्नी गंभीर....

CG-बेटी की इस बात से नाराज था पिता, फिर पूरे परिवार पर किया तलवार से जानलेवा हमला, एक की मौत, दो बेटी और पत्नी गंभीर....
X
By NPG News

रायपुर। दुर्ग के खुर्सीपार में पिता द्वारा तीनों बेटियों और पत्नी पर तलवार से हमला मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। आरोपी ने बड़ी बेटी के भागकर शादी करने से नाराज होकर अपने पूरे परिवार पर हत्या करने की नीयत से हमला किया था। इस हमले में उसकी 18 बर्षीय बेटी की मौत हो गई। वहीं दो बेटी और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है।

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह 4:20 को केएलसी खुर्सीपार थाना क्षेत्र में रहने वाले अमरदेव राय ने अपनी तीनों बेटी और पत्नी पर तलवार से हमला कर दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और भाग रहे आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वो एक ट्रक ड्रायवर है। डेढ़ साल पहले ही उसकी बड़ी बेटी वंदना राय ने पड़ोस के ही लड़के अभिषेक सिंह से भागकर शादी कर ली थी। इस बात से वो काफी दुःखी था और बेटी के इस कदम से काफी आक्रोशित भी था। इस बीच वो ट्रक लेकर गुजरात गया था, तभी उसको परिजनों से जानकारी मिली कि उसकी बड़ी बेटी वंदना उसके घर आकर रह रही है और उसकी बीमार पत्नी की सेवा कर रही है। ये जानकर अमरदेव काफी गुस्सा हुआ और अपनी दो अन्य बेटियों को बड़ी बेटी वंदना को रखने से मना किया, लेकिन दोनों बेटियों और उसकी पत्नी ने उसकी बात नहीं सुनी। परिजनों ने अमरदेव से कहा कि अब बड़ी दीदी यहीं रहेगी और आप भी हमारा कुछ नहीं कर पाओगे।


बेटियों व पत्नी के इस बर्ताव से आरोपी आक्रोशित हो गया और गुजरात से आकर घर मे रखी पुरानी तलवार निकाली। तलवार काफी पुरानी थी इसलिए उसने चोरी छिपे उसे धार करवाकर अपने पास रख ली। 10 जनवरी को जब सभी सोने चले गए तो आरोपी तलवार को अपने पास रखकर सो गया। शनिवार की तड़के सुबह तलवार निकालकर सो रही बेटी वंदना को उठाकर उस पर तलवार से हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर अन्य बेटियां व उसकी पत्नी जाग गई और बीच बचाव करने लगी।


बीच बचाव के दौरान आरोपी और आक्रोशित हो गया और तीनों बेटियों व पत्नी पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में ज्योति राय की मौत हो गई।

वहीं, पत्नी देवंती राय 50 वर्ष, वंदना सिंह 20 वर्ष और प्रीति राय17 वर्ष घायल हो गई। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार जारी है।

Next Story