Begin typing your search above and press return to search.

CG बस्ती में भीषण आग: 20 से 25 झोपड़ी जलकर खाक... घरेलू सामान भी आग की चपेट में...

CG बस्ती में भीषण आग: 20 से 25 झोपड़ी जलकर खाक... घरेलू सामान भी आग की चपेट में...
X
By NPG News

दुर्ग। भिलाई के सेक्टर-9 स्थित बस्ती में आग लगने से करीब 20 से 25 झोपड़ी जलकर खाक हो गई। इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन गरीबों के घर के अन्दर रखे घरेलू सामान भी आग की चपेट में आ गए।

दरअसल, सेक्टर 9 के बीच झुग्गी बस्ती में देर रात भीषण आग लग गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में भगदड़ मच गई थी। झोपड़ी में रहने वाला परिवार घर के सामानों को निकालने की जुगत में पूरी रात लगे रहे। देखते ही देखते आग बढ़ती गई और 25 से अधिक कच्चे घर पूरी तरह से जलकर ख़ाक हो गए। आग की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और बीएसपी के दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद तब आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।गनीमत थी कि कोई भी हताहत नहीं हुआ।


बता दें, आगजनी की घटना देर रात करीब 2 बजे की है। वहीँ, घर में रखे 3 से 4 सिलेंडर के फटने की भी बातें सामने आई है। अतिरिक्त तहसीलदार क्षमा यदु ने भी प्रभावितों से मिलकर नुकसान का जायजा ले रही है। फिलहाल सभी प्रभावितों को नजदीक के शासकीय स्कूल में रूकवाया गया है। शेल्टर बनाकर यहां भोजन व अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। एक साल पहले भी इसी तरह से सूर्या नगर इलाके में 100 से अधिक झोपड़ियों जल गई थी।




Next Story