Begin typing your search above and press return to search.

CG-बस स्टैण्ड में महिला बेच रही थी नशे का सामान, पुलिस पहुंची तो नशीली टेबलेट के साथ 3 पकड़ाए...

CG-बस स्टैण्ड में महिला बेच रही थी नशे का सामान, पुलिस पहुंची तो नशीली टेबलेट के साथ 3 पकड़ाए...
X
By NPG News

रायपुर। नशीली टेबलेट के साथ रायपुर पुलिस ने एक महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही महिला के पास से 29 स्ट्रिप में 290 नग नशीली टेबलेट भी बरामद किया गया।

दरअसल, 3 अक्टूबर को राजधानी पुलिस को सूचना मिली कि टिकरापारा छेत्र भाठागांव स्थित बस स्टैण्ड के पास कुछ व्यक्ति अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बिक्री कर रहे है। इस सूचना के बाद SSP प्रशांत अग्रवाल ने ASP शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी, ASP पश्चिम डीसी पटेल को जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। जिसक बाद थाना टिकरापारा पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर एक महिला और दो युवक को पकड़ा गया। पूछताछ में अपना नाम जावेद उल्ला खान, रिजवान खान, हिना तुरकेल निवासी रायपुर का होना बताये।

टीम के सदस्यों द्वारा तलाशी लेने पर 29 स्ट्रीप में रखें कुल 290 नग निट्राजेपम10 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट और नगदी 3,500 रूपये जब्त किया गया। आरोपियों के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 559/22 धारा 22(ख) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की जा रही है।

बता दें, इसके साथ ही विगत 2 माह में थाना सरस्वती नगर, टिकरापारा एवं न्यू राजेंद्र नगर में अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली टेबलेट/सिरप की बिक्री करते कुल 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेजा गया l


Next Story