Begin typing your search above and press return to search.

CG Balod News: काम से लौट रही युवती से तीन नशेड़ियों ने किया गैंगरेप, अर्धनग्न हालत में छोड़ हुए फरार...

CG Balod News: काम से लौट रही युवती से तीन नशेड़ियों ने किया गैंगरेप, अर्धनग्न हालत में छोड़ हुए फरार...
X

Crime (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By Sandeep Kumar Kadukar

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पर दोस्त के साथ काम से लौट रही युवती का अपहरण कर उसके साथ तीन नशेड़ियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी युवती को अर्धनग्न हालात में छोड़कर फरार हो गए। राहगीरों ने जब युवती को रोते हुए अर्धनग्न हालत में अकेले देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। युवती से गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों की पड़ताल में जुट गई है। घटना गुंडरदेही थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, रोज की तरह पीड़िता एक फैंसी स्टोर में काम करने गई थी। मंगलवार की रात छुट्टी होने के बाद अपने साथी के साथ घर लौट रही थी। रास्ते में तीन नशेड़ी युवकों ने पहले युवती का पीछा किया और सुनसान इलाके में रास्ता रोकर युवती के दोस्त से मारपीट कर उसे मौके से भगा दिया। तीनों नशेड़ी बदमाश युवती को जबरदस्ती एक खेत में ले गए और उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया।

इस शर्मनाक घटना के बाद पीड़िता को खेत में छोड़कर तीनों आरोपी फरार हो गए। युवती बदहवाश हालत में रेलवे ट्रैक की तरफ जा रही थी। जहां उसे अर्धनग्न हालत में देख राहगीरों ने गुंडरदेही थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। लोगोंने पीड़िता की सहेलियों को फोन किया और युवती को घर भेजा गया। घर पहुंच कर युवती ने परिजनों को सारी बात बताई फिर परिजनों के साथ जाकर गुण्डरदेही थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

घटना की रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। खास बात यह है कि आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जिले के दौरे पर हैं। ऐसे में इतनी बड़ी घटना, जिसके चलते पुलिस अफसरों के हाथ पांव फूले हुए हैं।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story