Begin typing your search above and press return to search.

CG Balod News: दर्दनाक सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस टकराई, तीन की मौत, एक दर्ज यात्री घायल...

CG Balod News:  दर्दनाक सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस टकराई, तीन की मौत, एक दर्ज यात्री घायल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद नेशनल हाइवे पर यात्रियों से भरी बस एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में तीन यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल है। सभी घायलों को उपचार के लिए कांकेर जिले के चारामा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनाग्रस्त बस महेंद्रा ट्रेवल्स की है।

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह महेंद्रा कंपनी की बस यात्रियों को लेकर जगदलपुर से बैलाडीला के लिए निकली थी। इस दौरान सुबह 10 बजे बालोद पुरूर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-30 चारामा घाट पर पहले से ही दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक खड़ी थी, इस ट्रक से बस की जोरदार टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि गुरुवार को एक हादसे के बाद से सड़क किनारे ट्रक खड़ी थी, इसे हटाया नहीं गया था, जिस वजह से ये हादसा हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था के बस के आगे वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 3 बस यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई।

आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और ग्रामीणों ने बस में फंसे घायलों को निकाला और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मृतकों के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है।

फिलहाल, घटना की जांच पुरूर पुलिस कर रही है। घायल बस ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा का कारण क्या था, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बालोद जिले के मरकाटोला घाट में आज हुए यात्री बस हादसे में मृतक लोगों के प्रति शोक जताया है तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायल यात्रियों के समुचित इलाज एवं अन्य व्यवस्था के निर्देश दिये हैं। जिला प्रशासन बालोद द्वारा घायलों को उपचार के लिए धमतरी एवं कांकेर के अस्पतालों में उपचार की व्यवस्था की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story