Begin typing your search above and press return to search.

CG Balod News-बीड़ी के विवाद में हत्या: घर के सामने पीने से किया मना, नहीं मानने पर बुजुर्ग की मां और बेटों ने कर दी हत्या...

CG Balod News-बीड़ी के विवाद में हत्या: घर के सामने पीने से किया मना, नहीं मानने पर बुजुर्ग की मां और बेटों ने कर दी हत्या...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Balod News बालोद। बीड़ी पीने को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। मामले के पुलिस ने महिला और उसके दो बच्चों को गिरफ्तार किया है। तीनों ने बुजुर्ग को सीढ़ी से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। घटना गंजपारा के दसौंदी तालाब, बालोद थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, मृतक की बहु ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि ससुर शंकर लाल साहू 65 साल 30 सितम्बर को घर के सामने बीड़ी पी रहा था। इस दौरान पड़ोस की कल्पना क्षीरसागर 48 साल उसका पुत्र रोषन उर्फ बंटी 21 साल, होमेश उर्फ मोंटी क्षीरसागर 20 साल आये और ससुर को बीड़ी पीने से मना करते हुए गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान झगड़ा विवाद इतना बढ़ गया कि होमेश उर्फ मोंटी ने शंकर लाल साहू को सीढ़ी से धक्का मार दिया। घटना में बुजुर्ग सीधे जमीन पर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

थाना बालोद में धारा 294, 506, 302, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लेकर आरोपीगण का पता तलाश किया गया।

अपराध की गंभीरता को देखते हुऐ एसपी जितेन्द्र कुमार यादव ने जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story