Begin typing your search above and press return to search.

CG-बच्चे के मुंह में छिपकली घुसने से मौत, घटना के दौरान सोया हुआ था मासूम ...

CG-बच्चे के मुंह में छिपकली घुसने से मौत, घटना के दौरान सोया हुआ था मासूम ...
X
By Sandeep Kumar

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक बच्चे के मुंह में छिपकली घुसने से मौत हो गई। मृतक बच्चे की उम्र तीन वर्ष थी। घटना के दौरान बालक सोया हुआ था। इस दौरान उसके मुंह मे छिपकली घुस गई।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला बांकीमोंगरा थाना के नागिनभांटा की है। राजकुमार सांडे का परिवार गांव में निवास करता है। राजकुमार का सबसे छोटा बच्चा तीन वर्षीय घर मे सोया हुआ था। छोटा बेटा जगदीश घर के पास खेल रहा था। इस दौरान उसकी मां दुकान गई हुई थी। वापस लौटी तो देखा कि उसके बच्चे के मुंह मे एक छिपकली घुसी हुई है और बच्चा अचेत पड़ा हुआ है। बच्चे को हिलाने डुलाने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। इस घटना की जानकारी जैसे ही गांव में फैली पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।


घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story