Begin typing your search above and press return to search.

CG accident:- ब्रिज में बैठे मवेशी के चलते हुए हादसे में व्यापारी परिवारों के तीन युवाओं ने गवाई जान, शहर में शोक की लहर, देर रात हुआ हादसा

CG accident:- ब्रिज में बैठे मवेशी के चलते हुए हादसे में व्यापारी परिवारों के तीन युवाओं ने गवाई जान, शहर में शोक की लहर, देर रात हुआ हादसा
X
By Sanjeet Kumar

कोरबा। प्रदेश के उर्जाधानी कोरबा में बीती रात हुए हादसे में व्यापारी परिवार के तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक देर रात घूमने निकले थे। उनकी कार ब्रिज के ऊपर बैठे मवेशी से बचने के चक्कर मे ट्रेलर से जा भिड़ी। जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौत हो गई। हादसा दर्री थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा देर रात डेढ़ से दो बजे के बीच हुआ। व्यापारी परिवार के युवा कार क्रमांक सीजी 11 बीएच 7788 में घूमने निकले थे। इस दौरान वे दर्री हसदेव बैराज पर भवानी मंदिर के पास पुराने पुल के बाजू में बने नए पुल से गुजर रहे थे। तभी सामने सड़क पर बैठे मवेशी को बचाने के चक्कर मे उनकी गाड़ी पहले मवेशी से टकराई फिर सामने से आ रहे ट्रैलर से टकरा गई।। हादसा इतना भयानक था कि कार के पतख्च्चे उड़ गए। सूचना पर डायल 112 की टीम पहुँची और कार में फंसे सभी को बाहर निकाला।

कार सवार तीनों युवकों की मौत हो गई थी। कार में यश गोयल (28) पिता मनोज गोयल निवासी एसएसग्रीन कोरबा, दीपक सिंह (22) पिता सदानंद सिंह राताखार, रूपेश गोयल (28) पिता श्याम गोयल निवासी डीडीएम रोड़ कोरबा की मौत हो गई। मृतक व्यापारिक प्रतिष्ठान पवन भोग आटा और दर्री जमनीपाली में संचालित ड्रग हाउस दवा विक्रेता परिवार से है। हादसे के बाद पूरे कोरबा में शोक की लहर है। पुलिस मर्ग कायम कर शवों का पीएम करवा रही है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story