Begin typing your search above and press return to search.

CG Accident: भीषण सड़क हादसा, मेला जा रहे बाइक सवारों को मेटाडोर ने कुचला, पति-पत्नी और बेटी की मौत, एक बेटी गम्भीर...

CG Accident: मेला जा रहे बाइक सवारों को मेटाडोर ने कुचला, पति-पत्नी और बेटी की मौत, एक बेटी गम्भीर...

CG Accident: भीषण सड़क हादसा, मेला जा रहे बाइक सवारों को मेटाडोर ने कुचला, पति-पत्नी और बेटी की मौत, एक बेटी गम्भीर...
X
By NPG News

बिलासपुर। बिलासपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार पति पत्नी व बेटी की मौत हो गई। तो वही एक बेटी गम्भीर रूप से घायल हो गई। सभी एक ही बाइक में सवार होकर बेलपान मेला जा रहे थे। तभी उसलापुर ओवरब्रिज के पास मेटाडोर ने उन्हें चपेट में ले लिया। घटना सकरी थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम लमकेना निवासी 35 वर्षीय मोहनलाल साहू पेशे से ड्राइवर है। वह तिफरा के मन्नाडोल में रहकर तिफरा ट्रांसपोर्टनगर में ड्राइवरी करता था। आज वह अपने पत्नी 32 वर्षीय ईश्वरी साहू व आठवीं क्लास में पढ़ने वाली बेटी तृप्ति साहू व तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली भगवती साहू को लेकर बाइक में सवार होकर तखतपुर क्षेत्र में लगे बेलपान मेला को देखने जा रहा था।

जब वह सुबह तकरीबन 11 बजे सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर ओवरब्रिज के पास पहुँचे थे तो मेटाडोर क्रमांक cg 10 c 4049 ने उन्हें पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर से छोटी बेटी भगवती उछल कर बाइक से दूर गिर गई। वही मेटाडोर बाइक को घसीटते हुए दूर तक ले गई। आस पास के लोगो के शोर मचाने से मेटाडोर चालक ने मेटाडोर रोकी और मेटाडोर छोड़ कर फरार हो गया। आस पास के लोगो ने डायल 112 को सूचना दी। 32 वर्षीय ईश्वरी साहू की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि पुलिस ने तीन घायलों तृप्ति साहू,भगवती साहू व मोहनलाल साहू को सिम्स अस्पताल पहुँचाया। जहां इलाज के दौरान मोहन लाल साहू(35) व उसकी बडी बेटी तृप्ति साहू (13) की भी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शवों को पीएम के लिए भिजवाया है। वही घायल भगवती का इलाज चल रहा है।

Next Story