Begin typing your search above and press return to search.

CG 2 करोड़ की ठगीः सात आरोपी गिरफ्तार, ईडी अफसर बताकर चावल कारोबारी को लगाया था चूना...

CG 2 करोड़ की ठगीः सात आरोपी गिरफ्तार, ईडी अफसर बताकर चावल कारोबारी को लगाया था चूना...
X

Crime News

By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। दुर्ग में 2 करोड़ की ठगी मामले में पुलिस ने सभी सात आरोपियों को मुंबई से धर दबोचा है। साथ ही 95 लाख के करीब रकम भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को पुलिस दुर्ग लेकर आ रही है। जल्द ही मामले किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, 27 जून मंगलवार को दुर्ग के व्यापारी विनीत गुप्ता अपने दफ्तर पारख काम्प्लेक्स में बैठे हुए थे। इस दौरान पांच लोग आये और खुद को ईडी का अफसर बताकर जांच की बात करने लगे। पूछताछ के बीच आरोपियो ने दफ्तर में रखे दो करोड़ से भरे बैग को उठाकर कारोबारी को भी अपने साथ ले गये।

आरोपियों की गाड़ी जब राजनांदगांव से पहले सोमनी टोल प्लाजा के पास पहुंची तो गाड़ी से व्यापारी को उतार दिया और फिर नगदी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित विनीत गुप्ता ने इसकी शिकायत दुर्ग पुलिस से की।

एसपी शलभ सिंहा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना पुलिस, सायबर और क्राइम पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर जांच शुरू की। पुलिस को तकनीकी मदद से आरोपियों का लोकेशन मुबंई में मिला। दुर्ग पुलिस ने मुंबई पुलिस की मदद से ठगी की घटना में शामिल सातों आरोपियों को पकड़ा।

एसपी शलभ सिंहा ने एनपीजी से चर्चा करते हुए बताया कि आरोपियों के पास से लगभग 95 लाख रूपए जब्त किए गए है। आरोपियों को मुंबई से दुर्ग लाया जा रहा है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर इसकी जानकारी मीडिया को दी जाएगी।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story