Begin typing your search above and press return to search.

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे... फिर शहर के अलग अलग इलाक़ों में टुकड़े को फेंका...

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे... फिर शहर के अलग अलग इलाक़ों में टुकड़े को फेंका...
X
By NPG News

नईदिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया। आरोपी आफताब नाम के युवक को अपनी 26 साल की प्रेमिका श्रद्धा की बेरहमी से हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। आरोपी ने शादी का झांसा देकर कॉल सेंटर में काम करने युवती को मुम्बई से दिल्ली लेकर आया और साथ रहने लगे। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और शव के कई टुकड़े कर अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया। घटना के करीब पांच महीने बाद वारदात का खुलासा होने पर पुलिस भी सन्न रह गई।

पुलिस ने बताया कि 59 वर्षीय विकास मदान वाकर ने आठ नम्वबर को अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाने में दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं। पीड़ित की 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई। जल्द ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे।

श्रद्धा और आफताब दोनों कॉल सेंटर में काम करते थे। 2019 में यहीं दोनों की मुलाकात हुई। दोनों प्यार करने लगे, लेकिन दोनों के रिश्ते से परिवार वाले नाखुश थे। इसके चलते दोनों मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो गए और महरौली के एक फ्लैट में लिव इन में रहने लगे।

श्रद्धा अपने क्लासमेट लक्ष्मण से कॉन्टैक्ट में थी। लक्ष्मण ही श्रद्धा के पिता विकास मदान को जानकारी देता था। जब श्रद्धा ने कई दिन तक लक्ष्मण का फोन नहीं उठाया तो उसने श्रद्धा के पिता को जानकारी दी। इस पर पिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर भी कोई अपडेट नहीं मिल रही है। विकास मदान बेटी का हालचाल जानने 8 नवंबर को दिल्ली पहुंचे। जब वे उसके घर पहुंचे तो ताला लगा था। उन्होंने महरौली पुलिस में शिकायत की और बेटी के अगवा होने का आरोप लगाया।

शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने युवती के बॉयफ्रेंड अफताब की तलाश शुरू की। पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस से आफताब को शनिवार को ढूंढ निकाला।

आरोपी से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो पुलिस को बताया कि 18 मई को दोनों के बीच शादी को लेकर लड़ाई हई। जिसके बाद उसने फ्लैट के अंदर ही पहले धारदार हथियार से श्रद्धा की हत्या की। फिर आरी से पहले उसके हाथ के तीन टुकड़े किए। इसके बाद पैर के भी तीन टुकड़े किए। ऐसा करके पूरी बॉडी के कुल 35 टुकड़े किए और फ्रिज म रख दिया। इसके बाद आरोपी रोज पिट्ठू बैग में शव के कुछ टुकड़ों को लेकर शहर और जंगल के अलग-अलग इलाकों में जाता और ठिकाने लगा देता। उसे लगा था कि कोई भी इस तरह उसे पकड़ नहीं पाएगा। आरोपी ने पुलिस को उन ठिकानों के बारे में भी बताया जहां उसने श्रद्धा को मारने के बाद बॉडी पार्ट्स फेंके थे। पुलिस ने एक दो जगहों से कुछ हड्डियां बरामद कर ली हैं। बाकी ठिकानों पर भी पुलिस पहुंच कर जांच कर रही है।

Next Story