Begin typing your search above and press return to search.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की पायलेटिंग गाड़ी से टकराने से बचने के चक्कर मे बाइक सवार गिरे गड्ढे में, महिला की मौत

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की पायलेटिंग गाड़ी से टकराने से बचने के चक्कर मे बाइक सवार गिरे गड्ढे में, महिला की मौत
X
By NPG News

धमतरी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव की पायलेटिंग गाड़ी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में डिवाइडर में चढ़ कर सड़क के दूसरी ओर चली गयी। इस दौरान दूसरी तरफ से आ रहा बाइक सवार स्कार्पियो से टकराने से बचने के फेर में गड्ढे में जा गिरा। दुर्घटना में बाइक सवार महिला की मौत हो गयी और युवक घायल हो गया। वहीँ एक प्रधान आरक्षक को भी इ हादसे में हल्की चोटे आयी है।

जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि अर्पित करके रायपुर वापस लौट रहे थे। जब उनकी गाड़ी धमतरी जिले के कुरूद थाना क्षेत्र के चर्रा गांव के पहुँची ही थी स्कार्पियो के सामने एक बाइक सवार अचानक गलत दिशा से आकर घुस गया। जिसको बचाने के चक्कर मे स्कॉर्पियो के चालक ने स्कार्पियो को डिवाइडर में चढ़ा दिया। डिवाइडर को स्कार्पियो क्रॉस कर सड़क की दूसरी दिशा में चली गयी। सड़क की दूसरी तरफ एक बाइक सवार युवक एक महिला को बाइक में बैठा अपनी साइड की सड़क से कुरूद की ओर आ रहा था।

डिवाइडर क्रॉस कर अचानक सामने आई स्कार्पियो में टकराने से बचने के चक्कर में बाइक सवार युवक व महिला गड्ढे में जा गिरे। स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हुई उसका क्रमांक सीजी 07 बीके 8096 है। सभी को धमतरी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां बाइक सवार 55 वर्षीय सविता साहू पति नरेंद्र कुमार साहू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 26 वर्षीय कौशल साहू पिता नरेंद्र कुमार निवासी गोकुल वार्ड धमतरी निवासी का इलाज चल रहा है।

Next Story