Begin typing your search above and press return to search.

बिरयानी सेंटर में हिस्सेदार बनाने का झांसा दे दोस्त ने खुलवाया बैंक में खाता,फिर उस खाते से करने लगा महादेव सट्टे का संचालन ,हुआ गिरफ्तार

बिरयानी सेंटर में हिस्सेदार बनाने का झांसा दे दोस्त ने खुलवाया बैंक में खाता,फिर उस खाते से करने लगा महादेव सट्टे का संचालन ,हुआ गिरफ्तार
X
By NPG News

रायपुर । राजधानी रायपुर में जायका बिरयानी सेंटर के मालिक ने अपने मित्र को पाटर्नर बनाने का झांसा देकर उसका बैंक अकाउंट खुलवा लिया। फिर उसके बैंक अकाउंट से महादेव ऑनलाइन सट्टा एप की रकम का लेनदेन करने लगा। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके 8 बैंक खाते होल्ड कर दिए हैं। वही एक फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी शेख कमालुद्दीन ने कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि उसका मित्र आशीष भालेकर जायका बिरयानी सेंटर का मालिक है। उसके द्वारा प्रार्थी को झांसा दिया गया कि वह अपने साथी नावेद कुरैशी और प्रीतम अग्रवाल के साथ मिलकर जायका बिरयानी सेंटर का अलग अलग जगह ब्रांच खोल रहे हैं। और यदि तुम पार्टनर बनना चाहते हो एक नया एकाउंट खुलवा लो उसमे प्रॉफिट का पैसा आएगा। ऐसा झांसा देकर आशीष भालेकर कमालुद्दीन को तात्यापारा स्थित बंधन बैंक ले गया और उसके आधार पेन कार्ड से वहां उसका एकाउंट खुलवा कर उसे भरोसे में लेकर उसके नाम से नया सिम उसके दस्तावेजो का इस्तेमाल कर एलॉट करवा लिया। और उक्त सिम को खुद ही रख लिया। पासबुक व एटीएम आने पर दे देने का झांसा आशीष ने दे दिया। कुछ माह बाद पूछने पर फिर झांसा दिया कि बिरयानी सेंटर का ब्रांच खुलने पर मुनाफे का हिस्सा खाते में आने लग जायेगा।

4 से 5 माह बाद भी एटीएम व बैंक पासबुक नही मिलने पर शेख कमालुद्दीन ने बैंक जाकर पतासाजी की। जिस पर उसे जानकारी मिली कि उसके खाते से लंबा चौड़ा ट्रांजेक्शन हो रहा है। आशीष को फोन करने पर उसने फोन उठाना बंद कर दिया। तब प्रार्थी ने इसकी एफआईआर कोतवाली में करवाई। जिस पर पुलिस व साईबर यूनिट की टीम ने आरोपी की तलाश कर तकनीकी साक्ष्य जुटा कर आशीष भालकर व नावेद कुरैशी को हिरासत में लिया। जिन्होंने पूछताछ में उक्त एकाउंट का इस्तेमाल महादेव ऑनलाइन सट्टे की रकम मंगवाने भेजने के लिए करने की जानकारी दी। उनके पास से 8 नग मोबाइल जब्त कर सट्टे में इस्तेमाल किये जा रहे 8 बैंक खातों में रखे 4 लाख रुपये को होल्ड पुलिस ने करवाया। साथ ही फरार प्रीतम अग्रवाल की तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story