Begin typing your search above and press return to search.

बिल्डिंग में लगी आगः कोचिंग सेंटर के बच्चों ने खिड़की से कूदकर बचाई अपनी जान, देखें वीडियो

बिल्डिंग में लगी आगः कोचिंग सेंटर के बच्चों ने खिड़की से कूदकर बचाई अपनी जान, देखें वीडियो
X
By Sandeep Kumar

दिल्ली। दिल्ली के एक बिल्डिंग में आग लगने से हडकंप मच गया। आगजनी की घटना की जानकारी मिलने के बाद कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे बच्चों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक के बाद एक छात्र रस्सी से नीचे बाहर की तरफ लटके हुए हैं और नीचे की तरफ एक के बाद एक उतर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मुखर्जी नगर बत्रा सिनेमा के पास स्थित ज्ञाना बिल्डिंग की ये घटना है। आज दोपहर 12 बजे बिल्डिंग में आग लग गई। देखते ही देखते आग की वजह से धुआं उठने लगा और इस वजह से इमारत में फंसे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इमारात में लगी आग और धुएं से बचने के लिए कोचिंग सेंटर में पढ़ाई कर रहे बच्चों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई।

आग बिल्डिंग के तीसरे माले पर लगी थी। आग की वजह से धुंआ काफी ज्यादा उठ रहा था, जिसके घबराकर बच्चे रस्सी के सहारे बिल्डिंग से उतर रहे थे। आग बुझाने के लिए करीब एक दर्जन दमकल की गाड़ियां पहुंची थी। कुछ छात्र उतरने के दौरान जख्मी भी हुए है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story