Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: स्कूल जा रहें भाई–बहन को हाइवा ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम...

Bilaspur News: स्कूल जा रहें भाई–बहन को हाइवा ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में आज सुबह स्कूल पढ़ने जा रहे भाई–बहन को हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों भाई-बहन की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार घटना सुबह 7 बजे हुई। सिरगिट्टी क्षेत्र के नया पारा वार्ड नंबर 12 में रहने वाला लालू केंवट किराना दुकान चलाता है और उसके भांजा– भांजी उसी के साथ रहकर सिरगिट्टी के सरकारी स्कूल में पढ़ाई करते थे। छात्रा भावना केंवट शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला सिरगिट्टी में दसवीं की छात्रा थी। जबकि भावना का भाई आयुष केंवट शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय सिरगिट्टी में सातवीं कक्षा का छात्र था।

आज सुबह दोनों भाई बहन एक ही साइकिल में सवार होकर स्कूल के लिए निकले थे। सुबह लगभग 7 बजे जब वे सिरगिट्टी बन्नाक चौक में बीईसी फर्टिलाइजर के पास स्थित राजेश पेट्रोल पंप के पास मोड़ में पहुंचे तो गलत दिशा से आ रही हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की चपेट में आकर दोनों भाई-बहन साइकिल से गिर गए और हाइवा उन्हें रौंदते हुए आगे बढ़ गई। हादसे में दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद हाइवा चालक हाइवा लेकर फरार हो गया।

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। गुस्साए लोग मुआवजे की मांग पर अड़े थे, जिन्हें जिला प्रशासन ने समझाइश देकर शांत कराया। फरार हाइवा चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story