Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News रेलवे कर्मी ने न्यूड Video बना 6 सालों तक किया बलात्कार, फिर पीड़िता के पति को भेजा वीडियो

Bilaspur News रेलवे कर्मी ने न्यूड Video बना 6 सालों तक किया बलात्कार, फिर पीड़िता के पति को भेजा वीडियो
X

Crime News

By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। न्यायधानी में रेलवे कर्मी ने वर्ष 2016 में स्कूली छात्रा को नोट्स देने के बहाने बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही घटना के दौरान आरोपी ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो के सहारे ब्लैकमेल कर 6 सालों तक लगातार दैहिक शोषण करता रहा। छात्रा की शादी हो जाने के बाद भी उसने पीड़िता का पीछा नहीं छोड़ा और उसकी शादी तुड़वा दी। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

तोरवा थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि जब वह 14 साल की थी तब आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। इस दौरान सफेद खदान निवासी रेलवे कर्मचारी अनुराग शेखर सिन्हा उसके घर आकर ट्यूशन पढ़ाता था। वर्ष 2016 में रेलवे कर्मचारी अनुराग शेखर सिन्हा ने उसे नोट्स देने के बहाने अपने घर बुलाया। जब छात्रा रेलवे कर्मी के घर पहुंची तब उसके घर में कोई नहीं था। उसने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेल्वे कर्मी अनुराग शेखर सिन्हा ने उसे पिला दिया। नशीला पदार्थ पीने पर छात्रा बेहोश हो गई। छात्रा के बेहोश हो जाने के बाद उसने छात्रा से रेप किया और अपने मोबाइल में न्यूड वीडियो बना लिया। छात्रा जब होश में आई तो उसका न्यूड वीडियो अपने पास होने और मामले की शिकायत करने पर बदनाम करने की धमकी दी। छात्रा ने डरकर किसी को यह शिकायत नहीं की। जिसके बाद लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा का 6 सालों तक दैहिक शोषण अनुराग करता रहा।

पीड़िता के वयस्क होने पर उसके माता-पिता ने अपने समाज के युवक से सामाजिक रीति रिवाज से शादी करवा दी। शादी के बाद भी रेलवे कर्मी ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा और पति को न्यूड वीडियो भेज देने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। युवती शादीशुदा होने के बाद भी रेलवे कर्मी अनुराग शेखर सिन्हा के शोषण का शिकार होती रही। शादी के करीबन 1 साल बाद रेलवे कर्मी अनुराग शेखर सिन्हा ने उसे मिलने के लिए अकेले बुलाया। इस दौरान युवती को धमका कर उसके कपड़े उतरवा दिए फिर उसके पति को वीडियो कॉल करके उसकी पत्नी को न्यूड दिखा दिया। साथ युवती का न्यूड वीडियो भी उसके पति को भेज दिया। जिसके बाद युवती के पति ने उससे दूरी बनाने हुए उसे मायके में छोड़ दिया।

पीड़िता के अनुसार परिजनों को जानकारी देने पर उनकी सलाह से वह एफआईआर दर्ज करवाने तोरवा थाने का चक्कर लगा रही थी। केस की गंभीरता को समझते हुए टीआई ने एसपी संतोष सिंह को इसकी जानकारी दी। जानकारी लगने पर एसपी ने तत्काल एफआईआर के निर्देश दिए। जिसके बाद आरोपी रेलवे कर्मी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। पुलिस जांच के बाद पाक्सो समेत अन्य धाराएं भी जोड़ने की तैयारी में है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story