Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur news:- रेलवे क्षेत्र में लगी भीषण आग, 50 से अधिक दुकानें जल कर खाक, रिहाईशी एरिया में मचा हड़कंप

Bilaspur news:- रेलवे क्षेत्र में लगी भीषण आग, 50 से अधिक दुकानें जल कर खाक, रिहाईशी एरिया में मचा हड़कंप
X
By yogeshwari varma

बिलासपुर। न्यायधानी के रेल्वे क्षेत्र में स्थित मार्केट में तड़के सुबह आग लग गई। आग लगने से 50 से भी अधिक दुकानें जलकर खाक हो गई। आस पास रेलवे कॉलोनी व रिहायशी एरिया होने से चारों तरफ हड़कंप मच गया। किसी तरह प्रयास करके आग को मकानों तक पहुंचने से रोका गया मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है ।

तोरवा थाना क्षेत्र के बुधवारी बाजार में सराफा मार्केट होने के साथ ही काफी पुराना सब्जी मार्केट भी है। यहां सब्जी व्यापारियों को आबंटित किया गया है। चबूतरे में व्यापारियों ने बोरियों व छप्पर की दुकानें बनाई हुई हैं। आज सुबह 3 बजे के लगभग सब्जी मार्केट में अज्ञात कारणों से आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची पर देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया था और चारों तरफ आग फैल गई थी। फायर ब्रिगेड को बुलाया और आग को काबू करने लगे। पर तब तक थोड़ी ही देर में 50 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गई। और आधे घंटे के अंतराल में पूरा बाजार जलने लगा। दमकल की टीम ने किसी तरह आग बुझाया। नीचे देखें वीडियो...

आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है। ऐसा माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते या किसी नशेड़ी के धूम्रपान के बाद सिगरेट बोरे में फेंक देने के चलते आग लगी होगी। सब्जी मार्केट के आसपास रेलवे कॉलोनी के कई क्वार्टर है। यदि आग वहां तक पहुंचती तो बड़ी जनहानि हो सकती थी। इसलिए पुलिस के साथ ही दमकल की टीमें व आसपास के लोग भी आग बुझाने में जुटे रहे। किसी तरह घंटों की मेहनत के बाद आग बुझाई जा सकी और आग को कॉलोनी में पहुंचने से रोका जा सका।


Next Story