Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: पुलिस से तेज निकले शूटर, रायपुर रोड में करती रही तलाश और कोटा रोड में मिली शूटरों की गाड़ी

Bilaspur News: The shooter turned out to be faster than the police, kept searching in Raipur road and found the car of shooters in Kota road

Bilaspur News: पुलिस से तेज निकले शूटर, रायपुर रोड में करती रही तलाश और कोटा रोड में मिली शूटरों की गाड़ी
X
By NPG News

बिलासपुर। न्यायधानी में हुए गोलीकांड के शूटर पुलिस से तेज निकले हैं। पुलिस आरोपियो को रायपुर रोड में खोजती रही और सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही तो वही शूटरों की कार कोटा रोड में मिली है। जिसे वो लावारिश छोड़ कर भाग गए हैं।

कल शाम 4 बजे जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संजू त्रिपाठी की सकरी बाई पास में अज्ञात शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। संजू उस समय सावाताल स्थित अपने फॉर्महाउस से कुदुदंड के बिलासपुर स्थित घर आ रहा था। ब्रेकर में कार की रफ्तार धीमी होने पर सामने एक स्विफ्ट कार अड़ा कर संजू की गाड़ी को पहले रोका गया। फिर पीछे से आयी नीले कलर की कार से 4 से 5 लोगो ने उत्तर कर कार के दोनो तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमे संजू के सर में तीन व पसलियों में दो गोलियां लगी और उसकी मौत हो गयी। घटना कारित करने के बाद शूटर फरार हो गए। मौके पर पहुँची पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रायपुर रोड और उसकी विपरीत दिशा में तलाश शुरू कर दी। हालांकि पुलिस चारो तरफ नाकेबंदी की बात कह रही थी। पर शूटर पुलिस से तेज निकले। पीछे की नीले गाड़ी से उतर कर फायरिंग करने वाले शूटर कोटा की तरफ भाग गए और पुलिस रायपुर रोड के भोजपुरी टोल नाका की सीसीटीवी खंगालती रग गयी। आज पुलिस को कोटा रोड के भरनी परसदा में लावारिश हालत में नीले कलर की कार मिली। जिसे शूटरों का बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे जब्त किया है। तो वही पुलिस अभी संजू के भाई कपिल को ही हत्याकांड का मुख्य संदेही मान रही है। वह घटना के बाद से फरार भी है। उसके ऊपर भी कई प्रकरण दर्ज है। कपिल और संजू का प्रॉपर्टी विवाद था। मई माह में संजू ने उस पर जानलेवा हमला भी कर दिया था। संजू भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। उस पर 27 मामले दर्ज थे। फिलहाल पुलिस की कई टीमें आरोपियो की तलाश में लगी है।

Next Story