Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: मोबाइल की लत में गंवाया पैर: रेलवे ट्रैक पर बैठकर देख रहे थे मोबाइल, ट्रेन को सामने देखा और..

Bilaspur News: रेलवे ट्रैक पर बिठाकर मोबाइल देखना एक युवक व एक अधेड़ व्यक्ति को मंहगा पड़ गया है। दोनों को अपना पैर गंवाना पड़ गया है।

Bilaspur News: मोबाइल की लत में गंवाया पैर: रेलवे ट्रैक पर बैठकर देख रहे थे मोबाइल, ट्रेन को सामने देखा और..
X
By Radhakishan Sharma

Bilaspur News: बिलासपुर। बिलासपुर में रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल देखने मे मशगूल दो लोगों को इस लापरवाही की भारी कीमत चुकानी पड़ी है। मोबाइल देखते वक्त दोनों को भनक भी नही लगी कि धड़धड़ाते मौत उसकी तरफ आ रही है। जब तक सम्भलते देर हो चुकी थी। मोबाइल देखने के समय ट्रेन तेजी से आई,जब तक उठकर भागते ट्रेन उनके पैर से होकर गुजर गई, जिससे दोनों के पैर कट गए। गंभीर हालत में दोनों कोसिम्स में भर्ती कराया गया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

वसुंधरा नगर में रहने वाले सतीश मनहर (20) और सुनील दीवाकर (50) सहित अन्य युवक बुधवार की रात वसुंधरा नगर स्थित अमेरी फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर बैठकर मोबाइल देखते हुए आपस में बाचतीत कर रहे थे। इसी दौरान एक्सप्रेस ट्रेन तेज रफ्तार से आई। मोबाइल देख रहे अधेड़ और युवक को ट्रेन आने की भनक तक नहीं लगी। बचाने की कोशिश करते, तब तक दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। जिस समय एक्सप्रेस ट्रेन पटरी पर धड़धड़ाती आई, तब वहां कई युवक बैठे थे। उन्होंने दूर से ट्रेन को देख लिया और अपने साथियों को आवाज देकर पटरी छोड़ने के लिए कहा। इस दौरान वहां बैठे युवकों ने तेजी से भागकर अपनी जान बचाई।

मालगाड़ी के चालक ने उसलापुर स्टेशन में दी सूचना

घटना के बाद युवकों व आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उसी वक्त वहाँ से मालगाड़ी भी गुज रही थी। घायल युवकों को देखकर चालक ने घटना की सूचना उसलापुर स्टेशन में स्टेशन मास्टर को दी। सूचना के बर्फ स्टेशन मास्टर ने 108 को कॉल किया। जानकारी मिलते ही संजीवनी 108 के पायलट सुनील गढ़ेवाल और अशोक निराला मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है।

Next Story