Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: घर घुसकर प्रोफेसर व अधिवक्ता बेटे पर हमला, पुलिस की पकड़ में आते ही बोले...

Bilaspur News: घर घुसकर प्रोफेसर व अधिवक्ता बेटे पर हमला, पुलिस की पकड़ में आते ही बोले...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News : बिलासपुर। आधी रात प्रोफेसर के घर घुसकर उनके अधिवक्ता बेटे पर जानलेवा हमला करने वाले व पथराव करने वाले नशेड़ी युवकों ने पुलिस को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आते ही आरोपियों ने कहा कि बिलासपुर पुलिस हावी है। निजात से बच कर रहे और अपराध से दूर रहे और किसी से विवाद न करें। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र में है।

निराला नगर राजा होटल के सामने पुराना बस स्टैंड के पीछे गिरीश पांडेय रहते हैं। वे वकालत करते हैं। उनके पिता सूरज प्रसाद पांडेय प्रोफेसर है। बुधवार की रात उनके पिता 3 बजे के लगभग अपने कमरे में सोए थे। उसी समय जोर जोर से दरवाजा पीटने की आवाज सुनाई दी। दरवाजा पीटने वाले गाली गलौच भी कर रहे थे।पिता ने उठकर खिड़की से देखा तो बाहर खड़े युवक ने अपना नाम ओम सोनी बताया। और भतीजे लक्खू पांडेय के बारे में पूछताछ की। उन्होंने अपने बेटे गिरीश को इसकी जानकारी दी। उसने जब उठकर दरवाजा खोला तब बाहर ओम सोनी व उसके साथी धक्का देकर घर के अंदर आ गए और गाली गलौच करते हुए अधिवक्ता व उनके पिता पर लाठी से हमला कर दिया। और घर के अंदर के समान और खिड़की दरवाजे में तोड़फोड़ शुरू कर दी। फिर बाहर गए तब गिरीश ने घर का दरवाजा बंद कर दिया।

ओम सोनी और उसके साथी घर के बाहर खड़े होकर घर के भीतर ईंट, पत्थर, फेंकने लगे। गिरीश ने जिसका छत से जाकर वीडियो बना लिया। और तारबाहर थाने में इसकी शिकायत की। घटना का विडीयो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया। जिसको संज्ञान में लेकर एसपी संतोष सिंह ने सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए। जिस पर तारबाहर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर 3 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी हाथ जोड़कर पुलिस से माफी मांगते हुए कहने लगे कि बिलासपुर पुलिस आ गई है, कोई गलत काम न करे और निजात अभियान से बच कर रहे, कोई किसी से गाली गलौच न करे और किसी से बेवजह विवाद न करे। हमसे गलती हुई है जिसके लिए हम माफी मांगते हैं। अब दुबारा अपराध नही करेंगे। पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 15 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

गिरफ्तार आरोपी:-

ओम सोनी 19 वर्ष, ओम सोनी 19 वर्ष, नानू निषाद 20 वर्ष

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story