Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: दिन दहाड़े गाड़ी का कांच तोड़कर ट्रांसपोर्टर के 5 लाख रुपये पार...

Bilaspur News: दिन दहाड़े गाड़ी का कांच तोड़कर ट्रांसपोर्टर के 5 लाख रुपये पार...
X
By Gopal Rao

बिलासपुर। न्यायधानी में दिनदहाड़े गाड़ी का कांच तोड़कर ट्रांसपोर्टर के 5 लाख रुपये पार कर दिए गए। ट्रांसपोर्टर कवर्धा से बिलासपुर आया था और अपनी रकम वसूली के बाद खरीदी करने के लिए रुका था। घटना की जानकारी लगते ही तारबाहर पुलिस मौके पर पहुँच गई। । पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी की तलाश कर रही है। घटना तारबाहर थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार कवर्धा के रहने वाले ट्रांसपोर्टर चंद्रप्रकाश चंद्रवंशी अपने ट्रांसपोर्ट कंपनी के द्वारा किए गए माल की सप्लाई के पेमेंट वसूली के लिए बाहर थाना क्षेत्र के व्यापार विहार आए थे ।यहां वह अपने ट्रांसपोर्टिंग के बिल की रकम वसूली करने के बाद वे वापस जा रहे थे। इस दौरान व्यापार विहार स्थित अमर ट्रेडर्स से अपने बच्चों के लिए थोक में कापियां खरीदने के लिए उतरे थे। इस दौरान उनके द्वारा वसूली गई रकम कार में ही रखी थी। ट्रांसपोर्टर जब कॉपी खरीद कर वापस आए तो उन्होंने देखा कि कांच टूटा हुआ है और पैसे गायब है।

पीड़ित ने इसकी सूचना तत्काल तारबाहर थाना मे दी। घटना की जानकारी मिलने पर तारबाहर की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रांसपोर्ट के रकम लेकर वापस जाने की जानकारी उठाईगिरो को थी और उन्होंने मौका पाकर उठाई गिरी को अंजाम दे दिया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार एक ऑटो चालक व कुछ लोगों को पुलिस ने मामले में हिरासत में भी लिया है और पूछताछ में जुटी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story