Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: कॉलेज छात्रा से ऑटो चालक ने किया रेप का प्रयास, हत्या की कोशिश भी

Bilaspur News: कॉलेज छात्रा से ऑटो चालक ने किया रेप का प्रयास, हत्या की कोशिश भी
X
By yogeshwari varma

बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में फार्मेसी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। जिसमें फार्मेसी छात्रा से नशीला टैबलेट खिलाकर दिव्यांग ऑटो चालक ने दुष्कर्म की कोशिश की। बदहवास छात्रा तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही। पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर चांपा जिले में रहने वाली 21 वर्षीय छात्रा फार्मेसी कॉलेज में पढ़ती है। 13 सितंबर को अपनी मौसी के घर घूमने के लिए बिलासपुर आई थी। यहां अपने परिचित सहेलियों के साथ शाम के समय बर्थडे मनाने के लिए निकली। बर्थडे मनाने के बाद उसकी सहेलियां अपने अपने घर चली गई और वह अकेले ही अपने घर जाने के लिए निकली। रात लगभग 10 बजे तेज बारिश होने पर वह गुरु नानक चौक के पास रुक गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे ऑटो चालक ने उसे सवार होने के लिए कहा। उसके साथ 4–5 और सवारी थी। छात्रा ने मना कर दिया। तब ऑटो चालक ने उसे झांसा देते हुए कहा कि तुम मेरी बहन समान हो और इतनी रात को इतनी बारिश में कहां परेशान होते रहोगी इसलिए मैं तुम्हें घर तक छोड़ दूंगा। रात बढ़ता हुआ व बारिश न थमता देख छात्रा ऑटो में जाने के लिए सवार हो गई।

सभी सवारियों को उनके गंतव्य में छोड़ने के बाद ऑटो चालक उसे छठघाट होते हुए अपने रूम ले गया। सुनसान रास्ते से होते हुए ले जाने पर छात्रा ने आपत्ति जताई और ऑटो से उतारने के लिए कहा। पर स्पीड में ऑटो चला कर चालक ऑटो भगाने लगा। जिसके चलते छात्रा उतर नहीं पाई। ऑटो चालक उसे जबर्दस्ती अपने कमरे में ले गया और वहां ले जाकर उसके मुंह में जबरदस्ती नशीली टैबलेट भर दिया। फिर उसने छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया। पर छात्रा ने उसका पूरी ताकत से विरोध किया और किसी तरह उसे धक्का देखकर चीखते चिल्लाते हुए उससे बचकर भागी और अपने मौसी और एक दोस्त को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। दुष्कर्म में असफल रहने पर ऑटो चालक ने सर में पत्थर पटक कर उसकी हत्या का प्रयास भी किया।

जानकारी लगने पर छात्रा के दोस्त ने आकर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका तीन दिनों तक इलाज चला। इस बीच उसकी मौसी ने लोक लाज के भय से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। अस्पताल से जानकारी मिलने पर टीआई कमला पुसाम छात्रा का बयान लेने अस्पताल पहुंची पर छात्रा को होश नही आया था। होश आने पर पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया। जिसमें छात्रा ने बताया कि आरोपी ऑटो चालक ने उससे दुष्कर्म की कोशिश करने के साथ ही पत्थर पटक कर उसकी हत्या की कोशिश भी की थी। छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी चालक मोहम्मद मुराद आलम उर्फ चांद (38) पिता मोहम्मद सलाउद्दीन निवासी देवरीडीह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या के प्रयास व दुष्कर्म की कोशिश का मुकदमा कायम कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

मामले में तोरवा टीआई कमला पुसाम ने बताया कि आरोपी ऑटो चालक के बारे में पूछताछ में पता चला है कि वह आदतन बदमाश किस्म का आदमी है, और रात को ही ऑटो चलाने निकलता है। आरपीएफ से जानकारी मिली है कि एक बार और ऐसी घटना को उसने अंजाम दिया था। वह रात को अक्सर ऑटो चलाने के दौरान बाहर से आने वाली अकेली युवतियों और महिलाओं की तलाश में रहता है। 5 साल पहले एक सड़क दुर्घटना में इसके ऑटो में सवार दो सवारी की मौत हो गई थी वहीं ऑटो चालक की एक आंख व एक पैर खराब हो चुका है।

Next Story