Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ में एमएससी छात्रा की डेम में मिली लाश, भाई को किया था मैसेज और...

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ में एमएससी छात्रा की डेम में मिली लाश, भाई को किया था मैसेज और...
X
By NPG News

Bilaspur News। पड़ोस के जिले के कस्बे से न्यायधानी आकर कॉलेज में पढ़ाई कर रही छात्रा की आज लाश मिली है। छात्रा शहर में रहकर किराये का मकान लेकर पढ़ाई कर रही थी। और 6 अप्रैल से लापता थी। आज रतनपुर थाना क्षेत्र के खूंटाघाट डैम में छात्रा की लाश मिली। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई हैं।

आज सुबह करीब 9:00 बजे खुटाघाट डैम पर एक लाश तैरते हुए आसपास के दुकानदारों ने देखा। दुकानदारों ने रतनपुर पुलिस को इसकी सूचना दी जिस पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवा कर शिनाख्त शुरू की। जिसमे पता चला कि शव 23 वर्षीय प्रीति भारद्वाज का है। वह जांजगीर जिले के अकलतरा की रहने वाली है, और यहां किराए का रूम लेकर एमएससी की पढ़ाई के साथ-साथ पीएससी की भी तैयारी करती थी। वह कोतवाली थाना क्षेत्र के करबला में किराए का रूम लेकर रहती थी। प्रीति बीते 6 अप्रैल से लापता थी। जिसकी गुमशुदगी उसके घर वालों ने यहां के कोतवाली थाने में दर्ज करवाई थी। कोतवाली पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। मिली जानकारी के अनुसार प्रीति ने 6 अप्रैल को अपने भाई को तनाव में होने का मैसेज किया था। इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। इससे घबराए परिजनों ने बिलासपुर पहुंचकर प्रीति की तलाश शुरू की पर उसका कहीं पता नहीं चल रहा था।

हालांकि युवती बिलासपुर से रतनपुर डैम तक कैसे पहुंची इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। और ना ही अभी यह भी स्पष्ट हुआ है कि यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों के खुलासे की बात कह रही है। वहीं परिजनों ने गूगल मोबाइल लोकेशन के जरिए जब युवती की तलाश शुरू की थी तब उसका लोकेशन रतनपुर क्षेत्र के आसपास ही मिला था। जिस पर उसके परिजन यहां तक उसे तलाश करने पहुंचे थे। और जहां युवती की लाश मिली है उससे थोड़ी दूर पहले ही तलाश कर चले गए थे। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा कर मामले की जांच में जुटी है।

Next Story