Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News : चलती ट्रेन में हार्ट अटैक आने से डॉक्टर की हुई मौत, परिवार के साथ कर रहे थे सफर...

Bilaspur News : चलती ट्रेन में हार्ट अटैक आने से डॉक्टर की हुई मौत, परिवार के साथ कर रहे थे सफर...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News : बिलासपुर। ट्रेन में परिवार के साथ सफर कर रहे डॉक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। ट्रेन में बेचैनी की शिकायत पर परिवार वालों ने सहायता की मांग की। बिलासपुर स्टेशन पहुँचने पर परीक्षण करने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई।

बिहार के दरभंगा निवासी रोहित साहू मेडिकल प्रैक्टिशनर डॉक्टर है। वे महाराष्ट्र गोंदिया में नौकरी करते थे। कल शाम वह अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर गोंदिया से दरभंगा एक्सप्रेस में सवार हो अपने गृह नगर जाने के लिए निकले थे। गोंदिया से जब ट्रेन रायपुर पहुँची तब तक डॉक्टर साहू ठीक थे। उसके बाद जैसे ही ट्रेन रायपुर स्टेशन से निकली उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी। उन्होंने अपनी पत्नी को बेचैनी लगने की बात कही जिस पर उनकी पत्नी ने टीटीई से संपर्क किया। टीटीई ने बिलासपुर स्टेशन में इसकी जानकारी दी। ट्रेन जब बिलासपुर पहुँची तब यहां मेडिकल टीम ने उनका परीक्षण कर उन्हें मृत घोषित कर दिया मौत के कारणों के लिए पोस्टमार्टम करवाया गया जिसके बाद उनके परिजन शव लेकर बिहार दरभंगा रवाना हो गए हैं। प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story