Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: कार ने युवक को बीस मीटर तक घसीटा, नशेड़ी युवक दो युवतियों को बैठाकर चला रहा था कार, लोगों ने जमकर पीटा...

Bilaspur News: कार ने युवक को बीस मीटर तक घसीटा, नशेड़ी युवक दो युवतियों को बैठाकर चला रहा था कार, लोगों ने जमकर पीटा...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News : बिलासपुर । बिलासपुर के पुराना बस स्टैंड में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें बेलेनो कार सवार ने युवक को बीस मीटर तक घसीटा। हालांकि युवक को कोई चोट नही आई है। कार में फंसे युवक को भीड़ ने निकाला। फिर युवक खड़े होकर सिगरेट पीने लगा। बेलेनो कार चालक युवक नशे में था,जिसे भीड़ ने पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना तारबाहर थाना क्षेत्र की है।

कल मंगलवार की रात एक बेलेनो कार शिव टॉकीज चौक से पुराना बस स्टैंड की तरफ आ रही थी। तभी कार ने पुराना बस स्टैंड के पास तेलीपारा की तरफ कार मोड़ते हुए एक बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार सड़क पर गिर गया। जिसके बाद बाइक सवार युवक को अपने साथ घसीटते हुए बीस मीटर दूर तक ले गई। जिसके बाद कार एक खंभे से टकरा कर रुक गई। हादसे के बाद भीड़ ने कार को धक्का मारकर कार के निचे फंसे युवक को निकाला। युवक कार से निकलते ही सिगरेट पीने लगा,उसे कोई खरोंच तक नही आई थी। जो युवक कार के निचे आया उसका नाम 19 वर्षीय भावेश पिता शिवचरण है जो कोरबा के कश्यप कालोनी का रहने वाला है।

जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने कार सवार युवक की जमकर पिटाई कर दी। कार में युवक के साथ एक युवती भी थी। मिली जानकारी के अनुसार कार चालक युवक पेशे से सिविल कांट्रेक्टर है। जो अपनी पत्नी व बच्चे को रेलवे स्टेशन से छोड़कर वापस लौट रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान बर्थडे पार्टी से लौट रही दो युवतियों ने भी उससे लिफ्ट मांगी और उसके साथ कार में सवार हो गई थी। जब दुर्घटना घटी तब एक युवती भीड़ का फायदा उठा वहां से भाग खड़ी हुई।

जबकि दूसरी युवती को भीड़ ने युवक के साथ ही रोक लिया। पब्लिक ने तारबाहर पुलिस को बुला युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। एक्सीडेंट करने वाले आरोपी का नाम 46 वर्षीय राजीव कुमार पिता बब्बन शांति नगर बिलासपुर है।

पुलिस ने युवक का मुलाहिजा करवाया है। जिसमे उसके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। उसके बाद पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने के लिए मोटर व्हीकल एक्ट 185 व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने पर 279,337 के तहत जुर्म दर्ज किया है।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story