Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: कार में स्टंट करने वाले 8 गिरफ्तार, नशे में कार की डिक्की में बैठकर कर रहे थे हुड़दंग...देखिए VIDEO

Bilaspur News: कार में स्टंट करने वाले 8 गिरफ्तार, नशे में कार की डिक्की में बैठकर कर रहे थे हुड़दंग...देखिए VIDEO
X
By NPG News

बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस ने नशे में हंगामा करने वाले आठ युवकों को गिरफ्तार किया। सभी युवक नशे में धुत्त होकर कार की डिक्की में बैठकर स्टंट कर रहे थे। इसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया है, जिसके बाद तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रुकवा कर उसकी तलाशी ली तो कार की डिक्की से शराब की बोतल और डिस्पोजल मिली। कार चालक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। देखिए वीडियो...

जानकारी अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत व्यापार विहार में कुछ युवाओं के कार में बैठकर हुल्लड़ करने की सूचना सिविल लाइन पुलिस को मिली थी। युवक नशे में धुत होकर स्कोडा कार में शहर में हुड़दंग कर रहे थे। कुछ नशेड़ी कार के पीछे डिग्गी में बैठकर स्टंट कर रहे थे। इस दौरान राहगीरों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। पुलिस को जानकारी मिलते ही व्यापार विहार रोड से स्कोडा कार को पकड़ा गया। कार सवार सभी को अस्पताल लाकर मुलाहिजा करवाया गया। मुलाहिजा में आरोपियों के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद स्कोडा कार को 185 एम्वही एक्ट के तहत जब्त किया गया। कार चालक पर भी मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

बिलासपुर एसपी संतोष सिंह ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर पूछा है कि इस तरह से कार की सवारी कर खुद के अलावा दूसरों की जान खतरे में डालना कहां तक जायज हैं? साथ ही उन्होंने कहा कि वाहन को जब्त किया गया है जिस पर कोर्ट से भारी जुर्माना लगाया जाएगा।

आठ युवक थे कार में सवार

लोकेश कुमार देवरीखुर्द,शैलेन्द्र मोहले तिफरा, हजारी साहू सरकंडा, पंकज यादव विनोबानगर, चंद्रशेखर खैरनार रिंग रोड टू, प्रखर पटेल विद्यानगर, परितोष मोपका,सोमेश्वर राव वैष्णवी विहार शामिल है।

Next Story