Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Crime News: न्यायधानी में फायरिंग, कार सवार युवकों ने की फायरिंग... हड़कंप

Bilaspur Crime News: न्यायधानी में फायरिंग, कार सवार युवकों ने की फायरिंग... हड़कंप
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। न्यायधानी में सुबह-सुबह फायरिंग हो गई। थाने में इसकी शिकायत करते हुए पीड़ित युवक ने बताया है कि घर के बाहर खड़ी उनकी कार में कुछ युवक आये और और फायरिंग कर भाग गए। भागने वाले युवक वैगन आर कार में सवार थे। पीड़ित ने उनके भागने का वीडियो बनाया है और शिकायत पुलिस में दर्ज दर्ज कराई है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार सूर्या विहार निवासी शुभम साहू ने सरकंडा थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि आज सुबह 7:30 बजे के आसपास दो युवक वैगनआर कार में उनके घर के पास आए। और घर के सामने खड़ी उनकी स्विफ्ट कार में तीन बार फायर कर फरार हो गए। फायर से गाड़ी के पीछे का शीशा टूट गया है। घटना को अंजाम देकर वैगन आर कार सवार युवक बसंत वाटिका की तरफ भाग गए।

पीड़ित ने उनका पीछा कर उनके गाड़ी के भागने का वीडियो बनाया है।पीड़ित की शिकायत के अनुसार गाड़ी का नंबर सीजी 10 एसी 9815 है

पीड़ित ने थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि उक्त घटना से उनका पूरा परिवार दहशत में है। उसने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग पुलिस से की है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story