Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Crime News: बेटी के प्रेम विवाह के बाद सास बढा रही थी दामाद से प्रेम की पींगे, पति ने किया पत्नी व दामाद पर जानलेवा हमला, पत्नी की मौत, दामाद गंभीर

Bilaspur Crime News: बेटी के प्रेम विवाह के बाद सास बढा रही थी दामाद से प्रेम की पींगे, पति ने किया पत्नी व दामाद पर जानलेवा हमला, पत्नी की मौत, दामाद गंभीर
X
By Gopal Rao

बिलासपुर । पत्नी के दामाद से प्रेम संबंध से नाराज व्यक्ति ने पत्नी व दामाद पर टांगी से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमे पत्नी की मौत हो गई वही गंभीर रूप से घायल दामाद को बिलासपुर के अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना तखतपुर थाना क्षेत्र की है।

तख़तपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सालहेडबरी में रहने वाले चंदन मेश्राम की बेटी ललिता ने सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम धूमा निवासी संजू भारद्वाज से प्रेम विवाह कर लिया था। जिसके चलते ललिता का अपने घर में आना जाना बंद था। पर कुछ दिनों बाद उसके दामाद संजू भारद्वाज का अपने ससुराल आना-जाना शुरू हो गया। इस दौरान उसका अपनी सास अमरीका बाई से नजदीकियां बढ़ गई। और संजू बेटी के बाद मां से भी प्रेम की पींगे बढ़ाने लगा। इस बात की जानकारी संजू के ससुर चंदन मेश्राम को लग गई जिसके बाद वह अपने पत्नी व दामाद को रंगे हाथों पकड़ना चाहता था और मौके की तलाश में था। 1 दिन पत्नी व दामाद को संदिग्ध अवस्था में रंगे हाथों पकड़ने के बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ। उसने अपनी पत्नी व दामाद को दूर रहने की हिदायत भी दी थी। बावजूद उसके उसकी पत्नी और दामाद कल दोपहर 2 बजे के लगभग गांव के खेत के पंप हाउस में मिल रहे थे। दोनों को एक साथ मिलता देख देख चंदन मेश्राम आक्रोशित हो गया और उसने पास रखें टांगी से पत्नी व दामाद पर प्राणघातक वार कर दिया और उन्हें मरा समझकर वहीं छोड़कर फरार हो गया।

जब हत्या हुई तो वहीं पर संजू का सगा भाई अजय भारद्वाज भी मौजूद था। वह भी अपने भाई के साथ आया हुआ था। उसने गांव वालों को सूचना दी। गांव वालों ने जब पहुंच कर देखा तब तक अमरीका बाई की जान जा चुकी थी, जबकि संजू गंभीर रूप से घायल होकर पड़ा था। उन्होंने उसे इलाज के लिए बिलासपुर लाकर भर्ती किया। और पुलिस को सूचना दी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पहुँच कर मौके पर उपस्थित संजू के भाई अजय से पूछताछ की। तब उसने जानकारी दी कि संजू के ससुर चंदन मेश्राम ने ही घटना को अंजाम दिया है। जिस पर पुलिस टीम ने चंदन की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू की। पुलिस की गांव में मौजूदगी की सूचना मिलने पर चंदन गांव से बाहर भाग रहा था। जिसे पुलिस ने गांव के बाहर घेराबंदी कर पकड़ा। वह गिरफ्तारी का विरोध कर रहा था। उसे हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने उससे घटना में प्रयुक्त टांगी व खून से सना हुआ कपड़ा जप्त कर लिया है। आज उसे न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया जाएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story