Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Airport: बिलासपुर से अब डॉयरेक्‍ट दिल्‍ली की फ्लाइट, इसी महीने से मिलेगी सुविधा, देखें- फ्लाइट का शेड्यूल

Bilaspur Airport:

Bilaspur Airport: बिलासपुर से अब डॉयरेक्‍ट दिल्‍ली की फ्लाइट, इसी महीने से मिलेगी सुविधा, देखें- फ्लाइट का शेड्यूल
X
By Sanjeet Kumar

Bilaspur Airport: बिलासपुर। बिलासपुर से नई दिल्‍ली के लिए सीधी विमान सेवा की मांग की पूरी हो गई है। इसी महीने की 31 तारीख से यह सेवा उपलब्‍ध हो जाएगी। बिलासपुर से दिल्‍ली की सीधी फ्लाइट की सुविधा सप्‍ताह में तीन दिन मिलेगी। अलायंस एयर की तरफ से जारी विंटर शेड्यूल के अनुसार विमान सेवा इसी महीने 31 अक्‍टूबर से शुरू होगी।

बिलासपुर से दिल्‍ली की विमान सेवा मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उपलब्‍ध रहेगी। प्रयागराज के लिए भी विमान सेवा इन्‍हीं दिनों में उपलब्‍ध रहेगी, क्‍योंकि एक ही विमान बिलासपुर को इन दोनों शहरों से कनेक्‍ट करेगी। विमान सेवा के लिए जारी शेड्यूल के अनुसार बिलासपुर से दिल्‍ली जाने वाली विमान दोपहर 3 बजकर 15 मिनट पर यहां से उड़ान भरेगी और शाम 5 बजकर 25 मिनट पर दिल्‍ली में लैंड करेगी। यह विमान सुबह 9 बजे दिल्‍ली से उड़कर सवा 11 बजे बिलासपुर पहुंचेगी।

दिल्‍ली से बिलासपुर आने वाली विमान ही दोपहर करीब पौने 12 बजे प्रयागराज के लिए उड़ान भरेगी और दोपहर 1 बजे वहां पहुंच जाएगी। वापसी में दोपहर डेढ़ बजे प्रयागराज से उड़कर यह विमान दोपहर पौने 3 बजे बिलासपुर पहुंचेगी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story