Begin typing your search above and press return to search.

Bijapur News: ड्रोन कैमरे में भागते दिखे नक्सली, पुलिस का दावा, 2-3 शव उठाकर नक्सली भागे,देखें Video

Bijapur News: ड्रोन कैमरे में भागते दिखे नक्सली, पुलिस का दावा, 2-3 शव उठाकर नक्सली भागे,देखें Video
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बीजापुर। पहले चरण के मतदान के दौरान बीजपुर के पदेड़ा के दक्षिण में पुलिस नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ का ड्रोन वीडियो सामने आया है। वीडियो में मुठभेड़ के बाद सैकड़ो नक्सली भागते हुए दिख रहे है। साथ ही उनके पास उनके साथियों का शव भी दिख रहा है।

बीजापुर पुलिस का दावा कर रही है कि 10 मिनट तक चली मुठभेड़ में 2-3 नक्सली मारे गए, जिनके शव को उठाकर नक्सली भाग निकले। मौके से खून के धब्बे भी मिले है।

जानकारी के मुताबिक, केरिपु-85 वी वाहिनी एरिया डॉमिनेशन पर पदेड़ा के दक्षिण में निकली थी। इस दौरान वहां पहले से मौजूद नक्सलियों ने जवानों को आते देख ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। करीब 10 मिनट तक फायरिंग चली। इस दौरान 2-3 नक्सली को गोली लगी। पुलिस का दावा है कि नक्सली मौके से अपने मृत साथी का शव लड़कर भाग निकले।

नक्सलियों का भागते हुए ड्रोन वीडियो भी सामने आया है। देखें नीचे वीडियो...


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story