Begin typing your search above and press return to search.

Bijapur News: आत्मसमर्पण करने वाले नक्सली को चाचा ने उतारा मौत के घाट...

Bijapur News: आत्मसमर्पण करने वाले नक्सली को चाचा ने उतारा मौत के घाट...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आत्मसमर्पण करने वाले नक्सली की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना को मृतक के चाचा ने अपने सहयोगियों के साथ अंजाम दिया। बीती रात आरोपी चाचा राजू कुरसम ने मृतक को उसके घर से उठाकर अपने साथ ले गया और फिर धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, घटना बीती रात शनिवार की है। बीजापुर के गोरना गांव में छोटू कुरसम रहता था। छोटू कुछ माह पहले ही नक्सलवाद छोड़ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था। मुख्यधारा में लौटने के बाद से छोटू अपने परिजनों के साथ गांव में रह रहा था। शनिवार की रात उसके चाचा राजू कुरसम और कुछ अन्य छोटू के घर पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद गोरना मनकेली गांव में धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

वारदात के बाद शव को सड़क पर ही फेंक कर आरोपी फरार हो गए।

इस घटना के बाद सुबह पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं, हत्या के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। साथ ही नक्सल संगठन से आरोपी के संबंध के बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story