Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: नए साल के पहले दिन छाया मातम, बिहार के चार मजदूरों की जलकर मौत

Bihar News: बिहार के आज लिए बेहद दुखद खबर है. दरअसल बिहार के मधुबनी के 4 मजदुर की रविवार को महाराष्ट्र में जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. महाराष्ट्र की फैक्ट्री में लगी आग में मरने वाले चार मजदुर बिहार के मधुबनी जिला के है

Bihar News: नए साल के पहले दिन छाया मातम, बिहार के चार मजदूरों की जलकर मौत
X
By Neha Yadav

Bihar News: नया साल 2024 जहाँ कई बड़ी सौगात लेकर आया है. वहीं आज हुए हादसों से कई जगह मातम छाया हुआ है. बिहार के लिए आज बेहद दुखद खबर है. दरअसल बिहार के मधुबनी जिले के 4 मजदुर की रविवार को महाराष्ट्र में जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. महाराष्ट्र की फैक्ट्री में लगी आग में मरने वाले चार मजदुर बिहार के मधुबनी जिला के है. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के औरंगाबाद के छत्रपति संभाजी नगर में रविवार रात को ग्लव्स फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी. जिसमें चार मजदुर जिंदा जलकर मर गए. इस घटना की सुचना फ़ौरन दमकल विभाग को दी गयी. जिसके बाद काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया.

जानकारी के अनुसार औरंगाबाद जिले में संभाजीनगर गांव स्थित ग्लव्स फैक्ट्री में शनिवार रात करीब 2:15 बजे आग लग गयी. जब आग लगी तब फैक्ट्री में सभी मजदुर सोये हुए थे. जिसमे से कुछ भागने में सफल रहे और कुछ अंदर ही फंस गए. आग लगने के बाद तुरंत दमकल की टीम को सुचना दी गयी. दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाने में कामयाब रहे लेकिन फैक्ट्री के अंदर सोये आग में झुलसकर मर गए. अभी तक आग लगने के कारणों का कोई भी पता नहीं चल सका है.

बताया जा रहा है चारों मजदूर बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले थे. जो काम की तलाश में मधुबनी से मुंबई आये थे और औरंगाबाद जिले में संभाजीनगर गांव स्थित ग्लव्स फैक्ट्री में काम कर रहे थे. मृतक की पहचान मोहम्मद मुश्ताक और उनके भतीजे कौशर आजम व मोहम्मद इकबाल तथा मोहम्मद मरगूब के रूप में की गयी है. परिजनों में शोक का माहौल बना हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story