Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, पुलिसकर्मी की मौत, चार घायल...

मंत्री अपने गृह क्षेत्र चैनपुर से वापस पटना लौट रहे थे। रास्ते में उनके एस्कॉर्ट में शामिल एक वाहन परसथुआ थाना क्षेत्र में एनएच-30 पर रूपी बांध गांव के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

By Sandeep Kumar Kadukar

सासाराम। बिहार के अल्पंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान की एस्कॉर्ट गाड़ी मंगलवार तड़के रोहतास जिले के परसथुआ थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि अन्य चार पुलिसकर्मी घायल बताए गए हैं।

बताया जाता है कि मंत्री अपने गृह क्षेत्र चैनपुर से वापस पटना लौट रहे थे। रास्ते में उनके एस्कॉर्ट में शामिल एक वाहन परसथुआ थाना क्षेत्र में एनएच-30 पर रूपी बांध गांव के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान कांस्टेबल जमालुद्दीन खान के रूप में हुई है। अन्य चार घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन कोचस क्षेत्र में पुलिस लाइन की थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिक्षक भी घायल जवानों से मिले। घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story