Begin typing your search above and press return to search.

Bhupesh Baghel Fire on BJP कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी पर भड़के भूपेश, कहा - बीजेपी के एक MLA ने सोनिया गांधी को विष कन्या कहा था, भाजपा को लगता है, बोलने का अधिकार सिर्फ उन्हें है

X
By NPG News

रायपुर. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के एक बयान के बाद भाजपा द्वारा उन पर किए जा रहे व्यक्तिगत हमले पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा नेताओं को लगता है कि बोलने का अधिकार सिर्फ उन्हें है. दूसरे बोलें तो उन्हें तकलीफ होती है.

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने गुरुवार को अपने एक बयान में पीएम नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप कहा था. इस बयान के बाद जब भाजपा ने उन्हें घेरा तो वे बैकफुट पर आ गए. उन्हें अपने बयान पर सफाई देनी पड़ गई. उन्होंने कहा कि मेरी किसी से निजी लड़ाई नहीं है. मेरी वैचारिक लड़ाई है.

इसी मसले पर मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम बघेल ने काग्रेस अध्यक्ष खरगे का सपोर्ट करते हुए कहा कि भाजपा के एक एमएलए ने सोनिया गांधी जी को विष कन्या कहा. भाजपा को लगता है कि बोलने का अधिकार सिर्फ उन्हीं को है. दूसरे बोलें तो उन्हें तकलीफ होती है. हर बार सोनिया गांधी जी को टार्गेट किया जाता है. ये घोर निंदनीय है. भाजपा का चाल चरित्र चेहरा सबके सामने है. इस पर पीएम मोदी और अमित शाह क्या कहेंगे, देखना होगा.

सीएम से जब पूछा गया कि क्या इस बयान को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस एफआईआर भी दर्ज करा सकती है, तब सीएम ने कहा कि कार्यकर्ता इस मामले को देखकर तय करेंगे.

वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, स्मृति ईरानी को गांधी परिवार के सिवा कुछ दिखाई नहीं देता. खरगे जी ने सिर्फ जैसे जहरीला कहा था. इस बात पर उन्होंने खंडन भी कर दिया है. मैं समझता हूं कि बात अब समाप्त हो जानी चाहिए.

Next Story