Begin typing your search above and press return to search.

भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, पांच की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर...

भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, पांच की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर...
X
By NPG News

NPG डेस्क। भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। ये हादसा मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में बोलेरो और डम्फर की टक्कर से हुआ। वहीँ तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में जारी है। घटना देर रात की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक वित्तोली गांव के कुछ लोग बोलेरो जीप से मंगलवार देर रात ग्वालियर से अपने गांव वित्तोली जा रहे थे। बोलेरो नूराबाद के पास पहुंची ही थी, इस दौरान सामने से गिट्टी से भरा डंपर आ गया और दोनों में आमने सामने की जोरदार भिडंत हो गई। घटना में पांच लोगों की मौत हो गई।

इधर घटना की सूचना मिलते ही नूराबाद पुलिस माैके पर पहुंची और 4 घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा। लेकिन एक की ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत हो गई। तीन का उपचार ग्वालियर में चल रहा है। मरने वालों में 55 वर्षीय रामपत पुत्र मुरली, 45 वर्षीय देवेंद्र पुत्र निहाल सिंह, 40 वर्षीय भारत पुत्र केदार सिंह, 42 वर्षीय केशव पुत्र आशाराम सिंह, 43 वर्षीय विद्याराम पुत्र रघुवर सिंह है। सभी वित्तोली गांव के है। पुलिस ने डंपर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि मौके से डंपर ड्राइवर भागने में सफल हो गया।

Next Story