Begin typing your search above and press return to search.

Bhilai News: भिलाई में टॉवर पर चढ़ा सिख युवक: कड़ी मशक्‍कत और सांसद के समझाने के बाद उतरा नीचे... देखें Video

Bhilai News:

npg breaking news
X
By Sanjeet Kumar

Bhilai News: भिलाई। सेक्‍टर 10 मार्केट में आज सुबह अचानक अफरा-तफरी मच गई। वहां एक सिख युवक को मोबाइल टॉवर पर चढ़कर आत्‍महत्‍या की धमकी देने लगा। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सिख युवके के परिचित व आम लोगों के साथ ही पुलिस भी उससे नीचे उतरने की अपील करने लगी, लेकिन वह राजी नहीं हो रहा था। कई घंटे तक वहां लोगों की सांसे अटकी रही।

मोबाइल टावर पर चढ़ने वाले का नाम सतपाल सिंह था। वह पार्षद अभय सोनी और उसके बेटा अमन सोनी की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था। मामले की जानकारी मिलते ही सांसद विजय बघेल भी वहां पहुंच गए। उन्‍होंने टॉवर पर चढ़े सतपाल से मोबाइल फोन के जरिये बात की और समझा कर नीचे उतरने के लिए राजी किया।

दरअसल कुछ दिन पहले पार्षद सोनी और उसके पुत्र ने सतपाल के साथ मारपीट की थी। थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार घटना रविवार की है। सतपाल ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात को उसे फोन कर सेक्टर-9चौक पर बुलाया गया। पीड़ित वहां पहुंचा तो वहां उससे मारपीट की गई। सतपाल घटना की शिकायत करने सीधे भिलाई नगर थाने पहुंचा। वहीं एफआईआर दर्ज की तजा रही थी तभी पार्षद अभय सोनी और उसका बेटा अमन सोनी अपने लोगों के साथ थाने पहुंच गए। थाना में घुसकर आरोपियों ने वहां भी सतपाल के साथ मारपीट की। इस दौरान सतपालकी पगड़ी गिर गई। थाने में तैनात पुलिस कर्मियों ने आरोपितों को रोकने की कोशिश की तो आरोपितों ने पुलिस वालों से भी धक्का-मुक्की की। घटना के इतने दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने से नाराज सतपाल आज टॉवर पर चढ़ गया था।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story