Begin typing your search above and press return to search.

बेरहम पत्नी: पति को चारपाई में बांधा, फिर कुल्हाडी से पांच टुकड़े कर नहर में फेंक दिया शव...

बेरहम पत्नी: पति को चारपाई में बांधा, फिर कुल्हाडी से पांच टुकड़े कर नहर में फेंक दिया शव...
X
By Sandeep Kumar

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक पत्नी ने अपने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। फिर शव के पांच टुकड़े कर गांव की नदी में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम शिवनगर का है।

जानकारी के मुताबिक, गजरौला क्षेत्र के ग्राम शिवनगर में 54 वर्षीय रामपाल रहता था। रामपाल का पुत्र अपने बच्चो और पत्नी के साथ गांव में ही एक अलग घर में रहता था। पुलिस को रामपाल के बेटे सोमपाल ने बताया कि पिता ने दूसरी शादी दुलारों देवी से की थी। दुलारों और रामपाल का आए दिन विवाद होता रहता था। कुछ समय पहले ही दुलारों रामपाल के दोस्त के साथ उसके घर में रहने लगी थी। पीछले एक माह पहले ही रामपाल के पास दोबारा लौटी थी और साथ रह रही थी।

पुलिस ने संदेह के आधार पर दुलारों को हिरासत में लिया और उससे कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में महिला ज्यादा देर तक झूट नहीं बोल पाई और पति की हत्या करने की बात कबूल कर ली। इसके बाद महिला ने पुलिस पूछताछ में जो कुछ भी बताया उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए।

महिला ने बताया कि उसका पति उससे आए दिन मारपीट करता रहता था और जमीन भी गिरवीं रखा हुआ था। उसकी बेटी शादी के उम्र की है और उसे अपने बेटी की शादी की चिंता सताने लगी थी। बेटी की शादी के लिए रामपाल के द्वारा किसी तरह की कोई मदद नहीं की जा रही थी। इस बात से वो काफी दुखी थी। घटना वाले दिन दोनों का विवाद हुआ था। इसी दौरान उसने रामपाल को सोते समय चारपाई से बांध दिया और कुल्हाड़ी से काटकर शव के पांच टुकड़े कर दिए।

हत्या करने के बाद शव को गांव के पास नहर में फेंक दिया। पुलिस ने दुलारी से पूछताछ के बाद नहर में शव को काफी खोजा गया, लेकिन अभी तक के शव को बरामद किया नहीं किया जा सका। फिलहाल पुलिस ने मृतिका के कब्जे से खून से सने कपड़े और बिस्तर को बरामद कर लिया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story