Begin typing your search above and press return to search.

Bastar The Naxal Story: 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' इस दिन होगी रिलीज, फिल्म का तीन पोस्टर जारी, एक्ट्रेस अदा शर्मा का लुक कर देगा हैरान...

Bastar The Naxal Story: बस्तर द नक्सल स्टोरी इस दिन होगी रिलीज, फिल्म का तीन पोस्टर जारी, एक्ट्रेस अदा शर्मा का लुक कर देगा हैरान...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Bastar The Naxal Story मुम्बई। द केरल स्टोरी की बंपर सफलता के बाद अदा शर्मा की एक और फिल्म धूम मचाने आ रही है। इस फिल्म का नाम बस्तर द नक्सल स्टोरी है। फिल्म के मेकर्स ने फ़िल्म के तीन नये पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का ऐलान किया है। पोस्टर में एक्ट्रेस अदा शर्मा दमदार लुक में नजर आई हैं। फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी।

वहीं, अब जारी पोस्टर की बात करें तो पहले पोस्टर में कई लोगों को बीच सड़क पर फांसी पर लटकाये दिखाया गया है। वहीं अन्य पोस्टर में एक्ट्रेस अदा शर्मा नक्सल प्रभावित इलाके में आतंकवादियों से निपटने के लिए तैयार दिख रही हैं। अदा आईजी नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं। इस पोस्‍टर में उन्‍हें युद्ध के मैदान में दिखाया गया है, जहां वह बंदूक लहराती हैं

'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा इस फिल्म से जुड़ी हैं। इसके पहले निर्माताओं ने शूटिंग की तस्वीरें साझा कर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया था। फ़िल्म में एक बार फिर अदा शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग दिखाती हुई नजर आएंगी।

अदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म के तीनों पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्म 'द केरल स्टोरी' के साहसी कहानीकारों में से एक 'बस्तर' जल्द रिलीज होगी'।

अदा ने लिखा कि 'बस्तर - नक्सली कहानी' 'द केरल स्टोरी' के निर्माताओं और टीम की ओर से जितना प्यार आपने मुझे द केरल स्टोरी में शालिनी उन्नीकृष्णन के रूप में मेरे प्रदर्शन के लिए दिया, मुझे आशा है कि आप बस्तर में नीरजा माधवन को देंगे। शूटिंग शुरू हो रही है।

विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि 'बस्तर : द नक्सल स्टोरी' के साथ असहज सच्चाइयों को उजागर करने का सफर जारी है। उन्‍होंने कहा, “द केरल स्टोरी’ के बाद हम एक और विस्फोटक कहानी को उजागर करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस साहसिक और ईमानदार फिल्म को पेश करना सम्मान की बात है, जो हर किसी को अंदर तक झकझोर देगी।'' विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर : द नक्सल स्टोरी' सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा : "'द केरल स्टोरी' के अभूतपूर्व प्यार और आशीर्वाद के बाद हमने स्वतंत्र भारत के एक और घातक रहस्य को सामने लाने का साहस जुटाया। यह हमारे देश के केंद्र में स्थित बस्तर से है। अपमानजनक, जघन्य और घृणित सत्य जो आपको आपके अस्तित्व के मूल में झकझोर कर रख देगा। हमारा दृढ़ विश्‍वास है कि हमें आपका पहले जैसा ही आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा।''

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story