Begin typing your search above and press return to search.

कंडक्टर की शर्मनाक हरकतः रात में लाइट बंद होते ही चलती बस में बनाने लगा महिला से संबंध, यात्रियों ने चखाया मजा...

कंडक्टर की शर्मनाक हरकतः रात में लाइट बंद होते ही   चलती बस में बनाने लगा महिला से संबंध, यात्रियों ने चखाया मजा...
X
By Sandeep Kumar

लखनऊ। यूपी से हाथरस से एक कंडेक्टर का युवती के साथ रंगरेलियां मनाते वीडियों जमकर वायरल हो रहा है। एक मिनट 26 सैकेंड के वीडियो में आरोपी कंडक्टर चलती बस में लाइट बंद कर युवती से संभोग करता हुआ दिख रहा है। घटना का वीडियो यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने बनाया और कंडेक्टर के खिलाफ शिकायत भी की। बताया जा रहा है कि वीडियों वायरल होने के बाद कंडेक्टर और ड्रायवर को नौकरी से हटा दिया गया है। ये पूरा मामला लखनऊ से जा रही हाथरस डिपो की रोडवेज बस का है।

दरअसल, 22 और 23 जून की रात हाथरस डिपो की रोडवेज बस लखनऊ जा रही थी। इस दौरान बस की लाइट बंद कर चालक बस चला रहा था और कंडक्टर एक महिला की सीट में जाकर उसके साथ संबंध बना रहा था। दोनों की हरकतों को बस में जाग रहे अन्य यात्रियों ने देखा और वीडियों बनाते हुए इसका विरोध जताने लगे। यात्रियों को वीडियों बनाते देख कंडक्टर आक्रोशित हो गया और मोबाइल छिनने की कोशिश करने लगा। इतने में बस में बैठे अन्य यात्रियों ने कहा कि पिछले डेढ़ घंटे से ये सब चल रहा है, आलमबाग पहुंचकर शिकायत करते है। अब इस पूरे मामले का वीडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि कंडेक्टर और बस ड्रायवर को नौकरी से हटा दिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच भी कराई जा रही है। नीचे देखें वीडियो...



Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story