Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur news:हाथियों ने महिला को पटक कर मार ड़ाला, दो टूकड़ों में मिला शव: बलरामपुर जिले में हाथियों का आतंक जारी

Balrampur news:

Balrampur news:हाथियों ने महिला को पटक कर मार ड़ाला, दो टूकड़ों में मिला शव:  बलरामपुर जिले में हाथियों का आतंक जारी
X
By Sanjeet Kumar

Balrampur news: बलरामपुर। जिले में हाथियों का आतंक जारी है। हाथी के हमले से महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। हाथियों के घर के करीब पहुंचने से भाग रही महिला को हाथी ने पटक कर मार दिया है महिला का शव दो हिस्सों में मिला है।

ताजा घटना शंकरगढ़ वन परिक्षेत्र में घटित हुई। शंकरगढ़ वन परिक्षेत्र के पत्र टोली गांव में आज सुबह यह घटना हुई। गांव में रहने वाली महिला बसंती बाई आज सुबह अपने घर के बाहर निकली थी। तभी उसे अपने घर के पास ही हाथियों का झुंड दिखा। हाथियों के झुंड को देखकर डरी हुई महिला जान बचाकर भागने लगी, लेकिन हाथी ने उसे अपनी सूंड में लपेट लिया और पटकर मार ड़ाला। घटना की सूचना पाकर पहुंचे वन विभाग की टीम को महिला बसंती बाई का शव बीच से दो हिस्सों में मिला।

हाथियों के आतंक के चलते गांव में दहशत का माहौल है। एक सप्ताह के भीतर हाथी के हमले की शंकरगढ़ वन परिक्षेत्र अंतर्गत दूसरी घटना है। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने भी पोस्टमार्टम करवाया है। वहीं वन विभाग की तरफ से पीड़ित महिला के परिजनों को मुआवजा प्रदान करने की कार्यवाही कर रही है।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story