Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur News: गणित का सवाल नही हल कर पाने पर शिक्षक ने आठवीं के छात्र को 30 छात्राओं से पिटवाया, छात्र का इलाज जारी...

Balrampur News: गणित का सवाल नही हल कर पाने पर शिक्षक ने आठवीं के छात्र को 30 छात्राओं से पिटवाया, छात्र का इलाज जारी...
X
By NPG News

बलरामपुर- रामानुजगंज । बलरामपुर जिले के राजपुर क्षेत्र में स्थित झींगो गांव के प्राइवेट स्कूल में एक बच्चे को गणित के शिक्षक ने सवाल ना हल कर पाने के चलते 30 छात्राओं से पिटवा दिया। गाल पर थप्पड़ों से मार खाने के बाद छात्र के गाल पर सूजन आ गई। फिर कान में दर्द के साथ सुनाई देना कम हो गया। बच्चे के पिता ने कलेक्टर,ड़ीईओ, बीईओ राजपुर थाना में भी इसकी शिकायत की है।

बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र स्थित झींगों गांव में एक प्राइवेट विद्यालय निर्मला बालक पूर्व माध्यमिक शाला संचालित है। यहां आठवीं के छात्र को गणित के सवाल हल नहीं कर पाने के चलते गणित के शिक्षक पंकज ने छात्राओं से पिटवा दिया। शिक्षक ने कक्षा में उपस्थित छात्राओं को छात्र को थप्पड़ मारने के लिए कहा जिसके बाद 30 छात्राओं ने छात्र के गाल पर थप्पड़ लगाए। घटना बुधवार की है। थप्पड़ खाने के बाद छात्र के गाल पर सूजन आ गया साथ में कान में दर्द होने के साथ सुनाई देना कम हो गया। छात्र ने घर पहुंच कर परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद छात्र को राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच करवा कर अंबिकापुर के लिए रेफर किया गया है।

कल गुरुवार को छात्र के पिता ने कलेक्टर,जिला शिक्षा अधिकारी राजपुर थाना को ज्ञापन सौंपकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले में बीईओ आदित्य पंतवार का कहना है कि पहले इस मसले की जांच करवाई जा रही है। एमएलसी रिपोर्ट आने के बाद शिक्षक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।


Next Story