Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur News-ASI सहित 4 पुलिसकर्मी सस्पेंडः पुलिस अभिरक्षा से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी फरार... दोस्त के साथ मंदिर आई नाबालिग से गैंगरेप...

cgpolicetransfer
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Balrampur News-बलरामपुर। नाबालिग से दुष्कर्म और पुलिस अभिरक्षा से फरार दो आरोपियों के मामले में एक एएसआई व तीन काॅस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। एसपी लाल उमेद ने ये कार्रवाई की है। निलंबित पुलिसकर्मियों के नाम सहायक उप निरीक्षक रोपन राम पैकरा, आरक्षक समीर कुजूर, आरक्षक अजय तिर्की और आरक्षक पंकज सिदार शामिल है।

दरअसल, चार अगस्त को रामानुजगंज थाना के पहाड़ी मंदिर में दर्शन करने के लिए नाबालिग अपने परिचित युवक के साथ पहुंची थी। मंदिर की सीढ़ियां चढ़ने के दौरान तीन बदमाश वहां पहुंचे और दोनों का रास्ता रोकर पुलिस की धमकी देते हुए रूपयों की मांग की। आरापियों ने युवक के एटीएम से 20 हजार वसूल कर नाबालिग लड़की को अपने साथ मितगई रोड स्थित वन वाटिका के पास ले गए। यहां पर डरा धमका कर सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद पीड़ित बालिका और उसका साथी रामानुजगंज थाने पहुंचे। पुसिल ने मामले में 341, 376 डी, 384 व पाॅक्सो एक्ट 6 के तहत अपराध दर्ज कर अमित कुमार केरकेट्टा, 26 वर्ष, मजबुल्लाह अंसारी 28 वर्ष, गुलाबचंद पुरी 28 वर्ष, शंकर सोनी 36 वर्ष, हसनेने अंसारी 22 वर्ष को गिरफतार किया गया था। गिरफ्तारी के दौरान शंकर सोनी और हसनेन अंसारी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

पुलिस की लापरवारी मामले की शिकायत एसपी को मिलने पर ड्यूटी में तैनात चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। फिलहाल आरोपी फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story