Begin typing your search above and press return to search.

Baloda News: जंगल में मिला कॉलेज छात्रा का कंकाल... चूड़ियां, लेडीस पर्स, सैंडल, बैग, मोबाइल जब्त...

Baloda News: जंगल में मिला कॉलेज छात्रा का कंकाल... चूड़ियां, लेडीस पर्स, सैंडल, बैग, मोबाइल जब्त...
X
By Gopal Rao

Baloda News : बलोदा। जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित पर्रेगुड़ा ग्राम से सटे जंगल में एक अज्ञात मानव कंकाल मिला है। कंकाल कॉलेज छात्रा का है जो 30 मार्च से अपने घर से लापता थी। कंकाल के पास से मिले कॉलेज के एडमिट कार्ड से उसकी पहचान हो पाई। साथ ही कंकाल के पास से बैग, सैंडल, चूड़ियां व मोबाइल भी बरामद हुआ है। पुलिस हत्या या आत्महत्या हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।


कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पर्रेगुड़ा से सटे जंगल में भोला पठार मंदिर है। मंदिर से लगभग 200 मीटर दूरी पर स्थित जंगल में आज सुबह ग्रामीणों को पेड़ से लटकता हुआ एक कंकाल दिखाई दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को जंगल में तेंदू के पेड़ पर एक कंकाल लटका मिला। कंकाल को पेड़ से उतारा गया तो पेड़ की टहनी पर युवती के बाल चिपके हुए मिले। कंकाल के पास ही लेडीज सैंडल, लेडीस बैग, मोबाइल,एडमिट कार्ड मिला। कंकाल के हाथों में चूड़ियां थी।

पर्स को खोलकर तलाशी लेने पर उसमें एक एडमिट कार्ड मिला। जोकि कॉलेज की वार्षिक परीक्षा का था। एडमिट कार्ड के अनुसार युवती का नाम कविता (22वर्ष) पिता मिश्रीलाल व नाम रेवती बाई है। छात्रा गुरुर के मां बहादुर कलारिन आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज की छात्रा थी। एडमिट कार्ड के अनुसार युवती की उम्र 22 वर्ष थी और वह बीए सेकंड ईयर की छात्रा थी। कोतवाली पुलिस ने जब गुरुर पुलिस से संपर्क किया जब पता चला कि गुरुर थाना क्षेत्र के ग्राम बोड़रा निवासी युवती बीते 30 मार्च से लापता है। जिसकी थाने में गुमशुदगी दर्ज है और पुलिस उसे तलाश कर रही है।

प्रथम दृष्टया पुलिस शव गुम छात्रा का ही मान रही है। पुलिस ने कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भिजवाया है। साथ ही गुमशुदा युवती के माता-पिता के डीएनए टेस्ट का मिलान कंकाल से पुलिस करवाने वाली है। जिससे यह तय हो सके कि कंकाल युवती का ही है या अन्य किसी और का।

जांच के बाद पुलिस को हत्या या आत्महत्या के कारणों का पता चलेगा। साथ ही पुलिस यह भी जांच कर रही है कि छात्रा परीक्षा देने निकली थी तो कॉलेज से इस जंगल में कैसे पहुंची। पुलिस छात्रा की सहेलियों व परिजनों से भी जानकारी जुटा रही है।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story