Begin typing your search above and press return to search.

Balod Accident news: CG 11 मौतें: सड़क हादसे में डेढ़ साल की बच्ची को मिलाकर 11 मौतें...

Balod Accident news: CG 11 मौतें: सड़क हादसे में डेढ़ साल की बच्ची को मिलाकर 11 मौतें...
X
By Gopal Rao

Baloda Accedent News: बालोद। बालोद हादसे में मृतकों के नाम सामने आ गए हैं। देर रात 10 साल की बच्ची ने भी इलाज के लिए रायपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे में मृतकों के प्रति संवेदना जताई है। वही पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

धमतरी जिले के सोरेम गांव का साहू परिवार शादी के लिए कांकेर जा रहा था। उनकी गाड़ी रात 9 से 10 के बीच बालोद जिले के पुरुर और चारामा के बीच नेशनल हाईवे क्रमांक-30 पर बालोद के जगतरा पहुंची थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। मौके पर ही 5 महिला, 4 पुरुष व एक बच्चे की मौत हो गई। वही एक डेढ़ साल का बालक घायल हो गया। हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर पहुंची पुलिस ने डेढ़ साल की बच्ची को इलाज के लिए रायपुर भिजवाया पर रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।

हादसे में मरने वाले सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। वह रोजी मजदूरी का काम करते थे। उनकी मौत के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दिवंगत आत्मा की शांति एवं उनके परिवार जनों को हिम्मत देने के लिए ट्वीट किया है। साथ ही संजारी-बालोद की विधायक संगीता सिन्हा ने पीड़ितों के घर पहुंच कर उन्हें ढांढस बंधाया है और मुख्यमंत्री से चर्चा कर मुआवजा राशि दिलवाने की बात कही है। एसपी जितेंद्र यादव ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई है।

हादसे में इनकी हुई मौतें

उषा बाई साहू, केशव साहू, टोमिन बाई साहू, शैलेंद्र साहू, रमा साहू, लक्ष्मी बाई साहू, धर्मराज साहू,संध्या साहू, ड्राइवर डामेश ध्रुव, योग्यांश साहू,इशांत साहू

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story